Create

WWE न्यूज़: द अंडरटेकर ने UFC चैंपियन खबीब नर्मागोमेडोव की तुलना 16 बार के पूर्व चैंपियन से की

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर
Ashutosh Singh

डब्लू डब्लू ई (WWE) के महान रेसलर द अंडरटेकर इस समय लगातार पार्ट-टाइमर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। जिसके बाद से वो लगातार किसी न किसी इंटरव्यू का हिस्सा बन रहे हैं। हाल में ही उन्होंने ESPN के कॉलेज गेमडे में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने UFC लाइटवेट चैंपियन खबीब नर्मागोमेडोव की तुलना WWE हॉल ऑफ़ फेमर और 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर से की। आपको बता दें कि UFC 242 में डस्टिन पोयरियर के खिलाफ खबीब की फाइट थी।

पोयरियर को उनसे रिंग के अंदर दूरी बना कर रखनी थी, उन्हें लगातार अपने पैरों पर खड़े रहना था और खुद को बचाना था। उन्हें मौका मिला था।

टेकर को लगता है कि खबीब रिक फ्लेयर की तरह है। जिस तरह रिक अपने विरोधी पर वार करते थे वैसा ही कुछ अब खबीब कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से अंडरटेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है। उनका खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट है। जिसमें वो लगातार अपने साथी स्टार्स की फोटो पर कमेंट करते रहते हैं

ये भी पढ़ें: Clash of Champions में सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

गौरतलब है कि हाल में ही UFC 242 में UFC लाइटवेट चैंपियन खबीब नर्मागोमेडोव ने डस्टिन पोयरियर को हराया था। ये उनके करियर की 28वीं जीत थी। उन्हें अभी तक कोई भी हरा नहीं सका है।

youtube-cover

वहीं दूसरी ओर अंडरटेकर भी हाल में ही स्मैकडाउन में नजर आए थे। वापसी के बाद उन्होंने अपने करियर को लेकर बात की थी,लेकिन सैमी जेन ने उन्हें बीच में रोक दिया था। जिस पर डैडमैन को गुस्सा आ गया था और उन्होंने जेन की चोकस्लैम दे दिया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...