Create
Notifications

WWE न्यूज़: SummerSlam के लिए द अंडरटेकर के प्लान का खुलासा हुआ 

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर
Subham Pal

द अंडरटेकर 15 जुलाई को होने वाले एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में डब्लू डब्लू ई(WWE) रिंग में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जहां वह उनके रेसलमेनिया प्रतिद्वंदी रह चुके रोमन रेंस के साथ मिलकर शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर की टीम का सामना करने वाले हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार, द अंडरटेकर अगले महीने होने वाले समरस्लैम में भी मैच लड़ सकते हैं, हालांकि, अभी भी डैडमैन के विरोधी का खुलासा होना बाकी है।

द अंडरटेकर ने आखिरी बार सुपर शोडाउन में WWE रिंग में कम्पीट किया था, जहां उनका सामना गोल्डबर्ग के साथ हुआ था। इन दोनों रेसलिंग लैजेंड्स के बीच हुए इस मैच को ड्रीम मैच के रूप में देखा जा रहा था, हालांकि, इस मैच की शुरुआत में गोल्डबर्ग को चोट लग गई थी और इस मैच के बाद हुए इंटरव्यू में पूर्व WCW चैंपियन ने दावा किया कि वह चोट लगने के कारण ही इस मैच को सही तरह से ख़त्म नहीं कर पाए थे।

ये भी पढ़ें:SummerSlam 2019 के लिए रोमन रेंस के 3 प्रतिद्वंदी

रेटिंग्स को बढ़ाने और सुपर शोडाउन में अंडरटेकर द्वारा लड़े गए ख़राब मैच को भुलाने के लिए, WWE इस बार द फिनोम की जोड़ी द बिग डॉग के साथ बनाकर मैच कराने जा रहा है। द रेसलिंग ऑब्जर्वर के अनुसार, टोरंटो में स्थानीय विज्ञापनों में समरस्लैम के लिए द अंडरटेकर और ड्रू मैकइंटायर के मैच का प्रचार किया जा रहा है।

अगले महीने होने वाले समरस्लैम पीपीवी के लिए अभी तक डैडमैन के लिए प्लान नहीं तैयार किया गया है, लेकिन अगर वह इस पीपीवी में मैच लड़ते हैं तो सम्भवतः उनका विरोधी ड्रू मैकइंटायर, शेन मैकमैहन या ब्रे वायट में से कोई एक हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...