Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एरिक बिशफ ने साल 2020 में WWE दिग्गज अंडरटेकर के ड्रीम मैच को निराशाजनक बताया

  • काफी समय से चर्चा हो रही है कि इस बार सऊदी अरब में दिग्गज स्टिंग बनाम अंडरटेकर का मैच होने वाला है।
न्यूज़
Modified 03 Feb 2020, 16:45 IST

अंडरटेकर और स्टिंग
अंडरटेकर और स्टिंग

पिछले कुछ सालों से ड्रीम की चर्चा काफी तेज हो रही है। अब WWE का अगला बड़ा इवेंट सऊदी अरब में 27 फरवरी को होने वाला है। इससे पहले भी यहां केन-अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स का मैच देखने को मिला था। गोल्डबर्ग और अंडरटेकर भी सऊदी में लड़ चुके हैं। इस साल के लिए भी बड़ा मैच प्लान हो रहा है लेकिन एरिक बिशफ की कुछ अलग राय है।

ये भी पढ़ें-5 कारण जिनसे सुपर शोडाउन 2020 में अंडरटेकर को नहीं आना चाहिए

काफी समय से चर्चा हो रही है कि इस बार सऊदी अरब में दिग्गज स्टिंग बनाम अंडरटेकर का मैच होने वाला है। अब एरिक बिशफ ने 83 वीक्स पोडकास्ट में बताया कि अगर ये मुकाबला होता है तो फैंस के लिए काफी निराशाजनक होगा।

इसके अलावा एरिक बिशफ ने ये भी कहा कि ये अगर अंडरटेकर और स्टिंग अपनी बेस्ट शेप में होते या फिर 20 साल पहले ये मैच होता तो काफी जबरदस्त होता हालांकि अब ये बेकार दिखेगा।

ये मैच सोचना काफी अच्छी बात है। अगर ये मुकाबला 1997, 1998 के दौरान होता तो काफी सही रहता क्योंकि स्टिंग और अंडरटेकर दोनों काफी अच्छे दिखते। अगर 2015 से 2020 के बीच में इस मैच को प्लान किया जा रहा है तो ये काफी निराशाजनक होगा क्योंकि वो अपने टैलेंट को नहीं दिखा पाएंगे और फैंस को भी मजा नहीं आएगा। अब दोनों फिजिकली इतने मजबूत नहीं ।

क्या एरिक सही बोल रहे हैं या फिर उनका एक अनुमान है। इस वक्त स्टिंग 60 साल के हैं जबकि अंडरटेकर 54 साल के हो चुके हैं। ऐसे में एक्शन तोड़ा कम देखने को मिल सकता है लेकिन रोमांच पूरा होगा। अगर फ्यूचर में ये मैच बुक होता तो WWE किस तरह और किस एंगल से बुक करता है ये देखना होगा। अभी सऊदी में होने वाले सुपर शोडाउन का मैच कार्ड सामने नहीं आया है।


WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 03 Feb 2020, 16:45 IST
Advertisement
Fetching more content...