Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जिनसे Super Showdown 2020 में अंडरटेकर को नहीं आना चाहिए

  • अंडरटेकर ने WWE में अपना आखिरी मैच जुलाई 2019 में लड़ा था। फिलहाल सुपर शोडाउन में ना आकर उन्हें रेसलमेनिया में आना चाहिए।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 01 Feb 2020, 19:00 IST

अंडरटेकर
अंडरटेकर

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपर शोडाउन पीपीवी 2020 के आयोजन में अब एक महीने से भी कम समय रह गया है। इवेंट से पहले लोगों के मन में कई सवाल उमड़ रहे हैं लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या अंडरटेकर इस इवेंट का हिस्सा बनेंगे या नहीं।

हालांकि अंडरटेकर का औदा ही ऐसा है कि आज भी रेसलिंग के करोड़ों फैंस उन्हें जरूर रिंग में उतरते देखना चाहेंगे। एक अन्य सवाल ये है कि उनके साथ मैच कोई भी लड़े लेकिन क्या द डेड मैन रिंग में अच्छा मैच लड़ पाएंगे या एक बार फिर उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ेगा। इससे पहले गोल्डबर्ग के साथ उनके मैच को काफी फैंस ने नापसंद किया था।

ये भी पढ़ें: 3 कारणों से सुपर शोडाउन में जॉन सीना की वापसी हो सकती है

इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारण आपके सामने रखने वाले हैं जो बताते हैं कि अंडरटेकर को सुपर शोडाउन 2020 में नहीं आना चाहिए।

# समय की कमी है

सुपर शोडाउन 2020
सुपर शोडाउन 2020

ये कोई नई बात नहीं है कि किसी भी स्टोरीलाइन को सफल होने में थोड़ा समय चाहिए होता है। फिलहाल WWE का पूरा फ़ोकस रेसलमेनिया 36 पर है और कई दिलचस्प दुश्मनियां शुरू भी हो चुकी हैं। फिलहाल शायद ही ऐसी कोई स्टोरीलाइन है जिसमें बिना बिल्ड-अप के अंडरटेकर को जोड़ा जा सके।

किंग कॉर्बिन बनाम रोमन रेंस, ऐज बनाम रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर भी ब्रॉक लैसनर के साथ फ्यूड में व्यस्त हैं। यदि द डेड मैन को इनमें से किसी एक फ्यूड में जोड़ा जाता है तो संभव ही इससे इन सभी स्टोरीलाइंस को नुकसान पहुंचेगा।

रॉ और स्मैकडाउन को हर हफ्ते सीमित समय ही मिल पाता है इसलिए अंडरटेकर के बजाय WWE को युवा सुपरस्टार्स को पुश देने के लिए इस समय का प्रयोग करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 01 Feb 2020, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...