Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारणों से Super Showdown 2020 में जॉन सीना की वापसी हो सकती है

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 30 Jan 2020, 11:20 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

सऊदी अरब में डब्लू डब्लू ई (WWE) का पहला पे-पर-व्यू ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल था जो अप्रैल 2018 में आयोजित हुआ था। इसका असल लक्ष्य मिडल ईस्ट देशों और एशिया के अन्य देशों में WWE की लोकप्रियता बढ़ाना था और विंस मैकमैहन का ये फैसला सफल भी साबित हुआ है।आमतौर पर सऊदी अरब में हुए हर एक पीपीवी में दिग्गज सुपरस्टार्स नजर आते रहे हैं। जिनमें अंडरटेकर, शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच समेत कई मुख्य नाम शामिल रहे हैं लेकिन जॉन सीना दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रोफेशनल रेसलर्स में से एक होने के बाद भी नियमित रूप से सऊदी नहीं गए हैं।

ये भी पढ़ें: इन 3 तरीकों से रोमन रेंस और द फीन्ड के बीच दुश्मनी शुरू हो सकती है

जॉन की लोकप्रियता बिना कोई संदेह कंपनी को काफी अधिक फायदा पहुंचा सकती है। अब कुछ ही हफ़्तों बाद सुपर शोडाउन 2020 होने वाला है और इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ कारण आपके सामने रख रहे हैं जिनसे जॉन सीना को इस आगामी पीपीवी में वापसी जरूर होनी चाहिए।

# अंडरटेकर के बजाय जॉन अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं

जॉन सीना vs ड्रू मैकइंटायर
जॉन सीना vs ड्रू मैकइंटायर

ये बात अब जगजाहिर हो चुकी है कि अंडरटेकर अब अच्छे मैच लड़ने में सक्षम नहीं हैं। उदाहरण के तौर पर सुपर शोडाउन 2019 में गोल्डबर्ग के साथ उनके मैच को दुनिया भर से आलोचनाओं का शिकार होने पड़ा था।

दूसरी ओर जब बात जॉन सीना की आती है तो वो अभी भी अच्छे मैच लड़ सकते हैं और ना ही उनकी उम्र इतनी हुई है जो उन्हें रिंग में वापसी करने से रोक रही है।

द चैम्प ने WWE में अपना आखिरी मैच जनवरी 2019 में लड़ा था जहां फेटल 4वे मैच में उन्होंने फिन बैलर, ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन के साथ रिंग साझा किया था। उस मैच में उन्होंने हाई-फ़्लाइंग मूव्स लगाकर दर्शा दिया था कि वो अभी भी लंबे और कड़े मैच लड़ सकते हैं।

अब हिंदी में WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 30 Jan 2020, 11:20 IST
Advertisement
Fetching more content...