Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजे़ं जो WWE ने ड्रू मैकइंटायर को फैंस के बीच फेमस करने के लिए की

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 29 Jan 2020, 19:31 IST

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

डब्लू डब्लू ई(WWE) में ड्रू मैकइंटायर के करियर के दो पक्ष देखने को मिले हैं। एक पक्ष में उन्होंने WWE में अपने दमदार परफॉर्मेंस से दबदबा स्थापित किया है, वहीं दूसरा पक्ष सालों पहले देखने को मिला था जहां वह WWE में अपना करियर बनाने के लिए जूझ रहे थे और इसमें असफल रहने के बाद उन्होंने कंपनी छोड़ दी थी।

इन चीजों को ध्यान में रखते हुए हम कह सकते हैं कि मैकइंटायर का रॉयल रंबल मैच जीतना यह दर्शाता है कि जिस सुपरस्टार को कभी कंपनी ने रिजेक्ट किया था वह आज एक बड़ा सुपरस्टार बन चुका है। इसके अलावा WWE ने धीरे-धीरे उन्हें कंपनी का टॉप बेबीफेस बना दिया और इस वक़्त सारे फैंस ड्रू मैकइंटायर के साथ हैं।

यह भी पढ़े: 5 धमाकेदार मुकाबले जो Super ShowDown 2020 में देखने को मिल सकते हैं 

क्रिएटिव टीम के लिए यह करना आसान नहीं था और इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जिसका इस्तेमाल WWE ने ड्रू मैकइंटायर को दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनाने के लिए किया।


#5 उन्हें टाइटल पिक्चर से दूर रखा

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

जब ड्रू मैकइंटायर ने WWE में अपने दूसरे कार्यकाल के दौरान मेन रोस्टर में वापसी की तो ऐसा लगा की वह रॉ में दबदबा बनाने आए हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। और, पहले तो उनकी डॉल्फ़ जिगलर के साथ टीम बनाई गई और इसके बाद उन्हें शेन मैकमैहन का एक तरह से बॉडीगार्ड बना दिया गया ।

जब मैकइंटायर ने जब अपने बेहतरीन इन-रिंग एक्शन और शानदार माइक-वर्क से दर्शकों को रूबरू कराया तो फैंस को लगा कि उन्हें टाइटल पिक्चर में होना चाहिए। जल्द ही जब मैकइंटायर ने चोट से उबरकर दोबारा वापसी की तो उन्हें फैंस से काफी सपोर्ट मिलने लगा और यहां तक कि रैंडी ऑर्टन & एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच के दौरान भी उन्हें दर्शकों से जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 29 Jan 2020, 19:31 IST
Advertisement
Fetching more content...