अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के लिए गजब की दीवानगी, फैन ने दौड़कर बीच रिंग में लगाया गले, स्टार ने अपने रिएक्शन से जीता दिल, देखें वीडियो

WWE लाइव इवेंट में दिखा शानदार मोमेंट (Photo: WWE.com)
WWE लाइव इवेंट में दिखा शानदार मोमेंट (Photo: WWE.com)

Cody Rhodes Little Fan Moment: कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। WWE शो में इस बार कोडी जब अपना टाइटल डिफेंड कर रहे थे तो एक फैन ने रिंग में एंट्री की और ये पल कैमरे में कैद हो गया। आप इस मोमेंट को देखेंगे तो काफी अच्छा लगेगा।

कोडी रोड्स ने WrestleMania 40 में रोमन रेंस को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप जीती थी। तब से लगातार वो इस टाइटल को डिफेंड कर रहे हैं। एक फाइटिंग चैंपियन के रूप में वो इस समय कंपनी में काम कर रहे हैं। सबसे बड़ी बात है कि फैंस का उन्हें जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।

WWE लाइव इवेंट में इस बार कोडी रोड्स ने अपने टाइटल को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड किया। दोनों के बीच अच्छा मैच हुआ और अंत में कोडी ने टाइटल को रिटेन किया। उन्हें जीत का जश्न मनाने का मौका बिल्कुल भी नहीं मिला क्योंकि एक छोटी लड़की ने रिंग में आकर उनकी ओर दौड़ लगाकर उन्हें लगा लगा लिया।

इस छोटी नन्ही फैन ने कोडी के साथ रिंग में बहुत ही महत्वपूर्ण समय बिताया। अमेरिकन नाईटमेयर ने उन्हें अपना वेट बेल्ट भी गिफ्ट में दिया। कोडी ने अपने हाथ ऊपर उठाए और इसके बाद नन्ही फैन माइक लेकर इधर-उधर जाने लगी। आप इस खास वीडियो को नीचे देख सकते हैं।

WWE SmackDown में जैकब फाटू ने डेब्यू कर मचाया था बवाल

कोडी रोड्स लाइव इवेंट में नाकामुरा का सामना कर रहे हैं लेकिन WWE SmackDown में उन्हें इस समय कड़ी चुनौती मिल रही है। SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में कोडी का मुकाबला सोलो सिकोआ के साथ हुआ था। दोनों के बीच मैच ज्यादा लंबा नहीं चला क्योंकि टामा टोंगा और टोंगा लोआ ने कोडी के ऊपर हमला कर दिया था।

कोडी को बचाने के लिए रिंग में केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन ने एंट्री की। तीनों ने मिलकर ब्लडलाइन को धराशाई किया। तीनों का फोकस इसके बाद सिकोआ के ऊपर गया। कुछ देर बाद अचानक पीछे से जैकब फाटू ने आकर तीनों बड़े स्टार्स की हालत खराब कर दी। खासतौर पर उन्होंने कोडी को निशाना बनाया।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now