टॉप WWE Superstar ने साल 2024 में सबसे ज्यादा मैच लड़ने का बनाया रिकॉर्ड, सोशल मीडिया के जरिए चुप्पी तोड़ते हुए किया खास पोस्ट 

क्या कोडी रोड्स 2024 में पूरे साल सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले WWE सुपरस्टार बने रहेंगे?
क्या कोडी रोड्स 2024 में पूरे साल सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले WWE सुपरस्टार बने रहेंगे?

Cody Rhodes Most WWE Matches 2024: अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के लिए साल 2024 काफी शानदार साबित हुआ है और उन्होंने हाल ही में बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। कोडी ने WWE में वापसी के बाद से ही खुद को टॉप सुपरस्टार बनाने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है। रोड्स बड़े स्टार होने के बावजूद नियमित रूप से WWE में मैच लड़ते हुए आए हैं और यही वजह है कि वो बड़ी उपलब्धि हासिल करने में कामयाब रहे हैं। इस चीज़ को लेकर अब उनसे प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है।

अमेरिकन नाईटमेयर ने WrestleMania XL में रोमन रेंस को ब्लडलाइन रूल्स मैच में हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद कोडी रोड्स ने Backlash France में एजे स्टाइल्स को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के रूप में टीवी पर पहला टाइटल डिफेंस किया था। हाल ही में खुलासा हुआ कि कोडी साल 2024 में सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले सुपरस्टार बन चुके हैं।

बता दें, रोड्स इस साल सबसे ज्यादा 45 मैच लड़ चुके हैं। अब अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन ने यह बड़ा रिकॉर्ड बनाने को लेकर सोशल मीडिया के जरिए चुप्पी तोड़ी है। अमेरिकन नाईटमेयर ने X पर किए पोस्ट में खुद के द्वारा की गई कड़ी मेहनत को एक्नॉलेज किया है और वो यह बड़ा रिकॉर्ड बनाने की वजह से खुश दिखाई दे रहे हैं।

आप नीचे कोडी रोड्स का पोस्ट देख सकते हैं:

कोडी रोड्स को साल 2024 में लड़े 45 मैचों में से केवल 2 मैचों में हार मिली है। उन्हें पहली हार 19 फरवरी को हुए Raw के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मिली थी। इसके बाद कोडी को WrestleMania XL नाईट 1 में सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर लड़े मैच में रोमन रेंस और द रॉक के खिलाफ हार मिली थी।

WWE King and Queen of the Ring में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे कोडी रोड्स

कोडी रोड्स अगले प्रीमियम लाइव इवेंट King and Queen of the Ring में भी अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन को इस इवेंट में यूएस चैंपियन लोगन पॉल के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना है। ऐसा लग रहा है कि कोडी इस मुकाबले में लोगन को हराकर अपना टाइटल रन जारी रख सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now