The Rock ने अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन को Raw में क्या गिफ्ट दिया था? अमेरिकन नाईटमेयर ने खुद किया खुलासा, संभावित मैच को लेकर क्या कहा?

क्या WWE में होगा द रॉक vs कोडी रोड्स मैच?
क्या WWE में होगा द रॉक vs कोडी रोड्स मैच?

WWE Legend The Rock Secret Gift Cody Rhodes: अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और द रॉक (The Rock) एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन बन चुके हैं। कोडी ने हाल ही में उस गिफ्ट का खुलासा किया जो कि रॉक ने WrestleMania XL के बाद हुए Raw के एपिसोड में उन्हें दिया था। इसके साथ ही उन्होंने रॉक के खिलाफ संभावित मैच को लेकर भी बात की।

रोड्स ने WrestleMania XL में रोमन रेंस के 1316 दिन लंबे अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप रन का अंत करते हुए अपनी कहानी खत्म की थी। इस इवेंट के बाद हुए Raw के एपिसोड में द रॉक आखिरी बार WWE टीवी पर नज़र आए थे और उन्होंने वापसी के बाद अमेरिकन नाईटमेयर के खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए थे।

कोडी रोड्स ने Esquire को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके पास WrestleMania XL में मेन इवेंट परफॉर्मर्स के लिए 4 रोलेक्स की घड़ी थी और इनमें से एक रॉक के लिए थी। उन्होंने कहा,

"द रॉक ने WrestleMania के बाद हुए Raw में मेरे हाथ में घड़ी दी थी जो कि मैंने उन्हें गिफ्ट में दी थी। यह घड़ी WrestleMania XL से जुड़ी थी जिस पर लोगो और कस्टम डायल था। उनकी बड़ी कलाई को देखते हुए इसमें एक्स्ट्रा लिंक्स भी मौजूद थे। उन्होंने इसे वापस कर दिया था।"

उन्होंने आगे कहा,

"मैं 'मुसीबत' शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहता हूं लेकिन यह बताता है कि भविष्य में कुछ होने वाला है। उनके व्यस्त शेड्यूल को देखते हुए मुझे नहीं पता है कि वो कभी वापसी करेंगे या नहीं। हालांकि, मुझे विश्वास है कि वो करेंगे। मुझे लगता है वो मुझे खोजते हुए वापस आएंगे और मैं वहीं रहूंगा जहां कि उन्होंने मुझे छोड़ा था।"

पूर्व WWE राइटर ने कोडी रोड्स के असली WrestleMania XL प्लान को लेकर किया बड़ा दावा

ऐसा लग रहा है कि पहले WWE का WrestleMania XL में द रॉक vs रोमन रेंस मैच कराने का प्लान था। हालांकि, फैंस की जबरदस्त मांग के बाद रॉक को कोडी रोड्स से रिप्लेस कर दिया गया था। पूर्व WWE राइटर ब्रायन गेविर्ट्ज़ ने हाल ही में Busted Open Radio पर कोडी के असली प्लान को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा,

"मैं इस पूरी चीज़ पर एक दूसरी किताब लिखना चाहता हूं इसलिए मैं हर एक चीज़ नहीं कहना चाहता हूं। हालांकि, मैं इतना जरूर कहूंगा कि कोडी को लेकर असली प्लान आपको, डेव और बाकी लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता। मैं इस बारे में इससे ज्यादा क्लियर तरीके से नहीं बता सकता हूं।"
youtube-cover