WWE में कब होगा The Rock का अनडिस्प्यूटेड चैंपियन के खिलाफ ड्रीम मैच? अमेरिकन नाईटमेयर ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Ujjaval
अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन का रॉक की वापसी पर बयान (Photo: WWE.com)
अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन का रॉक की वापसी पर बयान (Photo: WWE.com)

Cody Rhodes Says Match With The Rock Next Year: WWE में द रॉक और कोडी रोड्स के बीच ड्रीम मैच का फैंस इंतजार कर रहे हैं। अब लग रहा है कि यह इंतजार और बढ़ने वाला है। कोडी रोड्स ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि द रॉक के खिलाफ शायद अगले साल ही उनका सामना होगा।

The Pivot Podcast को थोड़े समय पहले कोडी रोड्स ने इंटरव्यू दिया। इसी बीच उनसे द रॉक के खिलाफ मैच को लेकर सवाल किया गया और यह भी पूछा गया कि मैच कब तक देखने को मिल सकता है। कोडी रोड्स ने एक तरह से फैंस को क्लियर किया कि 2024 में शायद द रॉक के खिलाफ वो रिंग में नज़र नहीं आएंगे। अमेरिकन नाईटमेयर ने बताया कि अगले साल यह मैच हो सकता है। उन्होंने हैरान करने वाला जवाब देते हुए कहा,

"द रॉक ने कहा कि जब वो वापस आएंगे, तो वो मेरा सामना करेंगे। WrestleMania के बाद वाले दिन से ही मेरा सिर हर दिन घूमता है। जब 'फाइनल बॉस' द रॉक का म्यूजिक बजेगा, तो मैं 100% उसी स्पॉट में रहूंगा, जिसमें मैं था और मैं उनके लिए तैयार रहूंगा। अगर मैं आपको अनुमान लगाकर बताना चाहूं, तो मुझे उम्मीद है कि यह (द रॉक vs कोडी रोड्स) अगले साल हो सकता है।"
youtube-cover

WWE WrestleMania XL में द रॉक ने कोडी रोड्स को पिन किया था

WWE WrestleMania XL की नाईट 1 का मेन इवेंट धमाकेदार रहा था। द रॉक और रोमन रेंस ने टीम बनाकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सामना किया था। यह मुकाबला मनोरंजक रहा और मैच में रॉक ने अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की पावर का उपयोग करके चीटिंग की। अंत में रॉक ने कोडी रोड्स पर रॉक बॉटम लगाया और पीपल्स एल्बो मूव देकर पिन किया। द रॉक और रोमन रेंस को इसी के साथ बड़ी जीत मिली

नाईट 2 में भी रॉक ने रोड्स के लिए दिक्कतें पैदा करने की कोशिश की। उन्होंने रोमन रेंस और कोडी रोड्स के अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए हुए ब्लडलाइन रूल्स मैच में दखल दिया। इससे पहले वो कुछ बड़ा कर पाते, द अंडरटेकर ने आकर उनपर हमला कर दिया। कोडी रोड्स को इसी वजह से अंत में रोमन पर जीत मिली और वो अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बने। इसके बाद Raw के एपिसोड में आकर रॉक ने कोडी के खिलाफ भविष्य में मैच के संकेत दिए थे।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now