WWE WrestleMania में The Rock के सबसे बड़े दुश्मन की वापसी नहीं होने को लेकर मौजूदा चैंपियन ने तोड़ी चुप्पी, दिग्गज की तारीफ करते हुए दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और द रॉक
WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और द रॉक

WWE: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) के सबसे बड़े दुश्मन स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के इस साल WrestleMania में वापसी करने की अफवाहें थीं। रिपोर्ट्स की माने तो स्टोन कोल्ड पैसों से जुड़े कारणों की वजह से वापसी नहीं कर पाए। अब अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स ने इस चीज़ को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

कोडी ने WrestleMania XL नाईट 2 में हुए ब्लडलाइन रूल्स मैच में रोमन रेंस की बादशाहत का अंत किया था। अटकलें लगाई जा रही थीं कि स्टीव ऑस्टिन इस मुकाबले के दौरान रोड्स की मदद करने के लिए वापसी कर सकते हैं। हालांकि, मैच के अंतिम पलों में उनकी जगह द अंडरटेकर ने वापसी करते हुए द रॉक को चोकस्लैम दे दिया था।

Wrestling Observer Newsletter ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन WrestleMania XL में नज़र आने को लेकर WWE के साथ डील फाइनल नहीं कर पाए थे। कोडी रोड्स ने हाल ही में Sports Illustrated मीडिया पॉडकास्ट पर इस बारे में बात करते हुए कहा,

"मैं यह कहूंगा। मुझे पता है कि कई लोग स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के वहां होने, नहीं होने और इससे जुड़ी कहानियों के बारे में बात कर रहे थे। मैं स्टोन कोल्ड से प्यार करता हूं। वो अपने समय के अविश्वसनीय रेसलर थे जिन्होंने बिजनेस को काफी फायदा पहुंचाया। हम काफी समय से एटीट्यूड एरा के करीब पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। यह जानकर काफी अच्छा लग रहा है कि हम अब इसे टक्कर दे रहे हैं। उन्होंने हमारे लिए ऊंचा स्टैंडर्ड सेट किया और हम एक बार फिर यह कर रहे हैं। इसलिए मेरे मन में टेक्सस रैटलस्नेक के लिए काफी प्यार है।"
youtube-cover

WWE WrestleMania XL में द अंडरटेकर का नज़र आना कोडी रोड्स के लिए गेम चेंजर साबित हुआ

WWE WrestleMania XL नाईट 2 में हुए ब्लडलाइन रूल्स मैच के अंतिम पलों में द रॉक द्वारा जॉन सीना को धराशाई किए जाने के बाद द अंडरटेकर की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली थी। उन्होंने रिंग में आने के बाद रॉक को चोकस्लैम देकर चारों खाने चित्त कर दिया। इसके कुछ सेकेंड्स बाद कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को कई क्रॉस रोड्स देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया था।