Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

10 हैरान कर देनी वाली चीज़ें जो 2019 में हो सकती है

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.17K   //    10 Mar 2019, 17:30 IST

Enter caption

2019 शुरू हुए दो महीने हो चुके हैं, और WWE रफ़्तार से रोड टू रैसलमेनिया की ओर बढ़ रहा हैं। मैकमैहन फैमिली ने पहले ही WWE में नए युग की शुरुआत करने की घोषणा कर दी है, यानि WWE में नए स्टोरीलाइन और नए फिउड्स देखने को मिलेंगे। हालांकि सभी लोग इस बात से सहमत नहीं होंगे, कि पिछले कुछ समय में WWE की बुकिंग पहले से काफी बेहतर हुई है।

सैथ रॉलिन्स के रॉयल रम्बल जितने से लेकर शार्लेट-बैकी-रोंडा के फिउड्स तक, WWE ने अपने फैंस को आकर्षक स्टोरीलाइन में बांधे रखा है। IWC की उन्नति के साथ, प्रशंसक लगातार इस बात का अनुमान लगाते रहते हैं, कि WWE यूनिवर्स में आगे क्या होने वाला है।

हालांकि अधिकांश दिग्गज प्रशंसक कुछ हद तक अनुमान लगाने में सक्षम हैं कि कहानी किस दिशा में जा रही है। पर अभी भी बहुत सी ऐसी अप्रत्याशित चीजें हैं जो WWE सभी को अनुमान लगाने के लिए खींच सकती हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है, कोफ़ी किंगस्टन, कुछ समय पहले तक किसी ने सोचा भी नहीं होगा की WWE कोफ़ी किंग्स्टन को WWE चैंपियनशिप के पिक्चर में डालेगा, पर WWE की यही तो खासियत है, वह कभी भी कुछ भी करके अपने दर्शकों को चौंका सकती है। 

इस आर्टिकल में हम आपसे ऐसी ही 10 अप्रत्याशित चीज़ें साझा करने वाले हैं , जो WWE 2019 में करके सबको चौका सकता है। 

#10. अंडरटेकर एक और मैच के लिए वापसी कर सकते हैं

द अंडरटेकर

अंडरटेकर यक़ीनन रैसलमेनिया के इतिहास के सबसे महान परफ़ॉर्मर है। रैसलमेनिया में उनकी अपराजित स्ट्रीक प्रो रैसलिंग जगत में सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक थी। पिछले कुछ सालो से उनके रिटायर होने की अफवाह पुरे इंटरनेट पर फ़ैल रही है, पर वो हर साल अपने यार्ड का दावा करने के लिए वापस आते रहते लेकिन हाल में स्थिति अलग है। 

अंडरटेकर कई जगह अपने करैक्टर से बाहर निकलकर अपीयरेंस दे रहे हैं, और अफवाहों की माने तो वो इन-रिंग प्रतियोगिता से सेवानृवित हो चुके हैं। विन्स सुपरस्टार्स को एक मैच के लिए प्रसिद्ध हैं, और इसका सबसे हालिया उदाहरण है शॉन माइकल्स का क्राउन ज्वेल में मैच लड़ना। हालांकि यह इस समय संभव नहीं नहीं हैं, पर शायद विन्स अंडरटेकर को रैसलमेनिया में रिटायरमेंट मैच में लड़ने के लिए मना ले । 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...