WWE न्यूज़: सऊदी अरब में होने वाले शो का नाम लगभग सामने आया

Saudi arabia show

ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल और क्राउन ज्वेल से WWE को काफी ज्यादा फायदा हुआ था। इसलिए WWE इस बार के शो को भी खास बनाने की पूरी कोशिश करेगी। इस इवेंट के लिए पहले से ही कई सारी रयूमर्स (अफवाहें) सामने आ रही थी, लेकिन WWE ने इस पीपीवी के प्लान्स को काफी अच्छे से छुपाकर रखा है।

WWE ने 2018 में सऊदी अरब में अपना पहला शो किया था, जिसका नाम ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल था। इस शो में सबसे खास चीज़ थी, 50 लोगों का रॉयल रंबल जिसे ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जीता था। ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस मैच में एक ट्रॉफी और हरे रंग का टाइटल मिला।

WWE का सऊदी अरब में दूसरा शो क्राउन ज्वेल था, जिसमें हमें शॉन माइकल्स की रिंग में वापसी देखने को मिली। साथ ही इस शो में हमे अंडरटेकर, केन, ट्रिपल एच, ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमन जैसे बड़े रैसलर्स भी देखने को मिले थे।

ये भी पढ़ें- पूर्व चैंपियन रैसलर के प्रदर्शन से विंस मैकमैहन बहुत खुश, जल्द दे सकते हैं बड़ा पुश

WWE का सऊदी अरब में अगला शो 7 जून 2019 को होने वाला है। इस शो में ब्रॉक लैसनर, अंडरटेकर और गोल्डबर्ग भी आने वाले हैं। अभी तक इस शो का नाम घोषित नहीं हुआ है लेकिन wrestlevotes ने इससे जुड़ी बड़ी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि इस शो का नाम सेंड्स ऑफ टाइम हो सकता है। साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि यह नाम अभी आधिकारिक रूप से तय नहीं हुआ है लेकिन इस नाम पर अभी चर्चा चल रही है।

WWE सैंड्स ऑफ टाइम शो में कई सारे बड़े मैच बुक कर सकती है, जिसमें गोल्डबर्ग बनाम बॉबी लैश्ले और अंडरटेकर बनाम इलायस के मैच भी शामिल हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं