Create

SummerSlam में 2 दिग्गजों के बीच होगा बहुत बड़ा मुकाबला, दांव पर लगेगी WWE की बड़ी चैंपियनशिप 

SummerSlam में होगा धमाकेदार मैच
SummerSlam में होगा धमाकेदार मैच

WWE समरस्लैम (SummerSlam) की जद्दोजहद अब रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड में शुरू हो गई है। कुछ ही दिनों बाद इस बड़े पीपीवी का आयोजन होगा। फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। WWE ने इस पीपीवी के लिए कुछ बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। मैच कार्ड में एक और मैच जोड़ दिया गया है। शेमस (Sheamus) का मुकाबला यूएस चैंपियनशिप के लिए खतरनाक डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के साथ होगा। वैसे इस मैच की उम्मीद पहले से सभी को थी।

WWE सुपरस्टार शेमस को इस बार मिलेगी बहुत बड़ी चुनौती

यूएस चैंपियनशिप जीतने के बाद शेमस ने बहुत अच्छा काम किया। अपने प्रतिद्वंदियों पर जानलेवा हमला भी शेमस ने किया। कुछ समय पहले उनकी नाक टूट गई थी और वो कुछ हफ्तों के लिए रिंग से बाहर चले गए थे। वापसी के बाद वो पूरे फेस पर शील्ड पहनकर आए। अब उनका ये लुक भी कुछ अलग लग रहा है।

Raw में आने के बाद डेमियन प्रीस्ट ने भी टाइम बर्बाद नहीं किया। वो लगातार कुछ ना कुछ रेड ब्रांड में करते हुए नजर आते हैं। शेमस को डेमियन प्रीस्ट ने इस बार कड़ी चुनौती दी है। वैसे एक बात है कि WWE अब प्रीस्ट को पुश दे रहा है। कुछ हफ्ते पहले यूएस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच हुआ था। शेमस की इस मैच में हार हो गई थी और प्रीस्ट को चैंपियनशिप मैच मिल गया था।

रेड ब्रांड में टैग टीम एक्शन में भी प्रीस्ट काफी भारी नजर आए। प्रीस्ट ने रिकोशे के साथ मिलकर शेमस और जॉन मॉरिसन का सामना किया। यहां भी प्रीस्ट ने अपना मोमेंटम बरकरार रखा। 21 अगस्त को अब शेमस और प्रीस्ट के बीच धमाकेदार मुकाबला होगा। इस बार लग रहा है कि प्रीस्ट चैंपियन बन जाएंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर प्रीस्ट के लिए ये बहुत बड़ी बात होगी।

फैंस भी चाहते हैं कि प्रीस्ट के पास चैंपियनशिप होनी चाहिए। प्रीस्ट काफी अच्छा काम करते हैं और फैंस का जबरदस्त सपोर्ट भी उन्हें काफी कम समय में मिला। शेमस के पास इस बार काफी बड़ी चुनौती होगी। अभी तक शेमस के ऊपर प्रीस्ट पूरी तरह भारी पड़े हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment