WWE के साथ Becky Lynch के कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने और उनकी मौजूदा स्थिति को लेकर बड़ा अपडेट, खबर जानकर फैंस को जरूर मिलेगी राहत

जानिए WWE दिग्गज बैकी लिंच को लेकर क्या खबर सामने आई?
जानिए WWE दिग्गज बैकी लिंच को लेकर क्या खबर सामने आई?

Becky Lynch WWE Status: WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) का कॉन्ट्रैक्ट 1 जून को खत्म हो जाएगा। वो अपने कॉन्ट्रैक्ट के आखिरी दिनों में हैं। उनके फ्यूचर को लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है। एक नई रिपोर्ट में इस बात पर जोर दिया गया है कि उनके लिए फ्यूचर में क्या हो सकता है।

खबर सामने आई है कि WWE और बैकी लिंच के बीच अभी तक नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बातचीत नहीं हुई है। इसके बावजूद बैकी लिंच ने Raw के मेन इवेंट में लिव मॉर्गन के खिलाफ स्टील केज मैच लड़ा। विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए हुए इस मुकाबले में बैकी को हार का सामना करना पड़ा।

मुकाबले में डॉमिनिक मिस्टीरियो ने दखलअंदाजी की थी। उनकी वजह से एक बार फिर लिव को जीत मिल गई। लिव ने जीत के बाद डॉमिनिक को किस करते हुए सभी को चौंका दिया। बैकी को मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट के अंतिम मैच में हार का सामना करना पड़ा। अब फैंस के मन में उनके फ्यूचर को लेकर कई सवाल चल रहे हैं।

PWTorch ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि WWE यूनिवर्स को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी को भरोसा है कि बैकी नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेंगी। उम्मीद है कि एक छोटे से ब्रेक के बाद लिंच धमाकेदार वापसी करेंगी।

बैकी लिंच ने हार के बाद एक पोस्ट के साथ ये संकेत दिया कि वो बहुत जल्द वापसी करेंगी। उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट कर लिखा,

सफर जारी रहेगा।

WWE King and Queen of the Ring में बैकी लिंच को मिली थी हार

हाल ही में सऊदी अरब में हुए WWE King and Queen of the Ring प्रीमियम लाइव इवेंट में बैकी लिंच ने विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप लिव मॉर्गन के खिलाफ डिफेंड की थी। इस मुकाबले में भी डॉमिनिक ने दखलअंदाजी की थी। डॉमिनिक ने बैकी का साथ देना चाहा लेकिन दांव उल्टा पड़ गया। लिंच को इस वजह से अपना टाइटल गंवाना पड़ा।

बैकी के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर आगे बड़ी जानकारी जरूर सामने आएगी। हाल ही में फिन बैलर, ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस जैसे दिग्गजों ने दोबारा WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। उम्मीद है कि बैकी भी बहुत जल्द ये काम करेंगी।