Create
Notifications

WrestleMania 34 को लेकर सट्टाबाजार के भाव आए सामने

PANKAJ

मात्र दो हफ्ते बाद फैंस को WWE के साल का सबसे बड़ा इवेंट रैसलमेनिया देखने को मिलेगा। साल शुरू होते ही फैंस इस शो का इंतजार करते हैं। इस बार रैसलमेनिया का मैच कार्ड भी काफी तगड़ा है। सट्टाबाजार भी अभी से पूरी तरह रैसलमेनिया को लेकर गरम हैं। रैसलमेनिया में लगभग सभी चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। और सट्टा बाजार के अनुसार सभी टाइटल में बदलाव आएगा। यानि वो किसी दूसरे के हाथों में जाएगी।

रैसलमेनिया के लिए पांच चैंपियनशिप मैचों का एलान हुआ हैं। दो वर्ल्ड चैंपियनशिप, स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप, इंटरकॉन्टिनेंटल और क्रूजरवेट चैंपियनशिप इसमें शामिल हैं। इसके अलावा दो अन्य मैचों का एलान भी हुआ हैं। यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए भी रीमैच रैंडी ऑर्टन के खिलाफ जाएंगे। लेकिन इस समय सट्टा बाजार के अनुसार जिंदर महल सभी के फेवरेट इस टाइटल के लिए माने जा रहे हैं।
एलेक्सा ब्लिस अपनी विमेंस चैंपियनशिप नाया जैक्स के खिलाफ डिफेंड करेंगी। नाया जैक्स का भाव कुछ ज्यादा ही ऊंचा है और वो सभी की फेवरेट मानी जा रही हैं।
इसे भी पढ़ें: 4 सुपरस्टार्स जो WrestleMania 34 पर एजे स्टाइल्स की जगह ले सकते हैं
बैट रैसलिंग की रिपोर्ट के अनुसार सट्टा बाजार का भाव।
मिक्स्ड टैग टीम मैच- कर्ट एंगल और रोंडा राउजी -625 vs ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन +350
यूनिवर्सल चैंपियनशिप- ब्रॉक लैसनर +400 vs रोमन रेस -770
WWE चैंपियनशिप- एजे स्टाइल्स +175 VS नाकामुरा -250
रॉ विमेंस चैंपियनशिप- एलेक्सा ब्लिस +300 VS नाया जैक्स -500
स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप- शार्लेट फ्लेयर +400 VS असुका -295
कार्मेला का कैश इन -150
इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप- द मिज +325 VS फिन बैलर -118 VS सैथ रॉलिंस +110
यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप- रैंडी ऑर्टन +100 VS बॉबी रूड +375 VS जिंदर महल -118
8 अप्रैल को रैसलमेनिया 34 का आयोजन होगा। सट्टा बाजार के अनुसार अब सभी टाइटल बदलते हुए नजर आ रहे है। अगर ऐसा होगा तो ये फैंस के लिए नया होगा। इस बार मैच भी काफी अच्छे है। अभी हो सकता है कि कुछ और अच्छे मैच इस कार्ड में नजर आए। लेकिन जितनी भी चैंपियनशिप होंगी सभी बदलती हुई अभी नजर आ रही हैं।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...