Create
Notifications

WWE के मालिक Vince McMahon ने WrestleMania 39 के लिए बड़े मैचों की बनाई प्लानिंग, बड़ा कंफ्यूजन हुआ दूर?

WWE के बड़े इवेंट को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है
WWE के बड़े इवेंट को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है
reaction-emoji reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE के मालिक और चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने रेसलमेनिया (WrestleMania 39) के लिए बड़े मैचों की प्लानिंग कर ली है। दरअसल, मनी इन द बैंक (Money in the Bank) इवेंट के एडवर्टाइजमेंट के दौरान एक बड़ा ऐलान देखने को मिला था कि लैडर मैचों के विजेताओं को WrestleMania में मेन इवेंट करने का मौका मिलेगा।

यह चीज़ काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गई थी और अभी भी इसे लेकर पूरी तरह जानकारी सामने आई है। दरअसल, डेव मेल्टजर ने Wrestling Observer Newsletter के दौरान बताया कि मेंस और विमेंस लैडर मैचों के विजेताओं का WrestleMania 39 में मुख्य मैचों से कुछ लेना-देना नहीं है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में कहा:

"इस सवाल को लेकर कंपनी द्वारा एक जवाब सामने आया है कि अभी कुछ भी तय नहीं है। एक और व्यक्ति ने कहा कि विंस मैकमैहन के पास WrestleMania 39 में मुख्य मैचों के लिए बड़े प्लान्स हैं और Money in the Bank के विजेताओं का इन टाइटल मैचों से कुछ लेना-देना नहीं है, भले ही एडवर्टाइजमेंट तीन बार बिना एडिट के आया हो।”

Money in the Bank के कमर्शियल में कोडी रोड्स ने ऐलान किया था कि विजेताओं को WrestleMania 39 में टाइटल मैच लड़ने का मौका मिलेगा। इसी वजह से सभी के मन में सवाल था कि WWE ने नियमों में बदलाव किए हैं या नहीं। दरअसल, Money in the Bank के विजेताओं को एक ब्रीफकेस मिलता है जिसे वो कैश-इन करते हुए कभी भी वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच पा सकते हैं।

WWE के राइटर्स को भी अभी कुछ पता नहीं है

Ringside News के स्टीव कैरियर (Steve Carrier) के अनुसार कई सारे WWE राइटर्स और प्रोड्यूसर्स को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। वो भी उस प्रोमो वीडियो को देखकर चौंक गए थे। 2 जुलाई 2022 को Money in the Bank इवेंट का आयोजन होगा और अभी से ही शो को लेकर काफी ज्यादा हाइप बन गई है। इस इवेंट में रोमन का रिडल या रैंडी ऑर्टन के खिलाफ टाइटल मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...