Create

रोमन रेंस को Covid होने के बाद WWE द्वारा Day 1 में किए गए अंतिम समय में बदलाव को लेकर हुआ बड़ा खुलासा 

Day 1 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच नहीं हो पाया
Day 1 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच नहीं हो पाया
reaction-emoji
PANKAJ

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद WWE डे 1 (Day 1) के मैच कार्ड में कंपनी को बदलाव करना पड़ा। इसके बाद फैंस को भी बड़े सरप्राइज मिले। मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस के बीच मैच होने वाला था लेकिन ये नहीं हो पाया। Fightful Select की रिपोर्ट में अब अंतिम समय में किए गए बदलाव को लेकर बड़ी बात कही गई है।

WWE Day 1 में हुए मैचों को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

दरअसल यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच रद्द कर दिया गया था। देखा जाए तो ये मैच लगभग 15 मिनट का होता। अब WWE को ये टाइम शो में एडजस्ट करना था। WWE ने Day 1 शो के बीच में कई सैगमेंट्स और वीडियो पैकेज चलाए। रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE ने टाइम को मैनेज करने के लिए ये कदम उठाया। अगर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होता तो फिर अलग-अलग तरह के सैगमेंट्स नहीं दिखाए जाते। सबसे बड़ी बात ये है कि WWE ने इन चीजों का फैसला अंतिम समय में ही लिया।

रिपोर्ट में एक और बड़ी बात कही गई है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच ना होने की वजह से कई मैचों को लंबा भी खींचा गया था। खैर इसमें सोचने वाली बात नहीं है क्योंकि WWE द्वारा ये कदम तो उठाना ही था।

WWE Day 1 के रिजल्ट में भी बदलाव देखने को मिला। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक बिग ई अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करने वाले थे। बिग ई का मैच सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के साथ तय किया गया था। अंतिम समय में इस मैच में ब्रॉक लैसनर भी शामिल हो गए। कंपनी ने सभी को चौंकाते हुए लैसनर को WWE चैंपियन बना दिया। बिग ई का टाइटल रन अब खत्म हो गया है और इस बात से कई लोग नाराज हुए होंगे। खुद बिग ई को भी इस बात से जरूर बुरा लगा होगा। लैसनर अब रेड ब्रांड में WWE टाइटल के साथ नजर आएंगे। बिग ई अब लैसनर के खिलाफ रीमैच की मांग कर सकते हैं। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में कई चीजें क्लियर हो जाएंगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...