Create

WWE ने SmackDown के एपिसोड को खास बनाने के लिए लिया बड़ा फैसला, AEW को लग सकता है झटका

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड होगा धमाकेदार
WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड होगा धमाकेदार
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत शानदार होगा। इस एपिसोड को supersized नाम दिया गया है। सबसे बड़ी बात है कि इस बार ये एपिसोड ढाई घंटे का होगा। अंतिम आधे घंटे में क्या होगा इस चीज को लेकर बड़ी खबर सामने आ गई है। AEW के साथ इस बार ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप को लेकर टक्कर होगी। इसलिए सभी की नजरें इस एपिसोड पर टिकी हुई है।

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर भी करेंगे एंट्री

Supersized SmackDown का ये एपिसोड FS1 से प्रसारित होगा। Crown Jewel पीपीवी से पहले भी ये ब्लू ब्रांड का अंतिम एपिसोड होगा। WWE ने इसके लिए पहले से कई मैचों का ऐलान कर दिया है। ये एपिसोड बहुत ही धमाकेदार होगा क्योंकि ब्रॉक लैसनर की एंट्री भी यहां होगी। दरअसल SmackDown के अंतिम आधे घंटे में फॉक्स कॉलेज फुटबाल को प्रसारित करेगा। ब्लू ब्रांड का ये एपिसोड FS1 से प्रसारित होने का एक ये भी बड़ा कारण है।

बड़ी खबर ये सामने आ रही है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में बैकी लिंच और साशा बैंक्स के बीच मैच होगा। ये मैच काफी लंबा चलेगा और इसमें कोई भी एड प्रसारित नहीं किया जाएगा। ब्रॉक लैसनर भी अंतिम बार रोमन रेंस के साथ अपने मैच को बिल्ड करने के लिए यहां नजर आएंगे। SmackDown में King of the Ring और Queen's Crown टूर्नामेंट के मैच भी होंगे। 14 महीने बाद सोन्या डेविल भी अपना मैच लड़ेंगी। नेओमी के साथ उनका मैच होगा और इस पर सभी की नजरें टिकी हुई है।

SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड का मेन इवेंट अब लगभग तय हो गया है। कोई भी एड इसमें प्रसारित नहीं होगा। यानी की WWE ने व्यूअरशिप बढ़ाने की पूरी प्लानिंग अपनी तैयार की है। WWE को FS1 की वजह से थोड़ा नुकसान होगा। फॉक्स पर ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप हमेशा तगड़ी रहती है लेकिन FS1 में ऐसा नहीं रहता है। खैर AEW के मालिक टोनी खान ने भी WWE को टक्कर देने की बात कही है। अब देखना होगा दोनों शोज की व्यूअरशिप कितनी रहती है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...