Create
Notifications

WWE WrestleMania 38 के मैच कार्ड को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

WWE WrestleMania 38 में इस बार होंगे धमाकेदार मुकाबले
WWE WrestleMania 38 में इस बार होंगे धमाकेदार मुकाबले
PANKAJ
visit

WWE WrestleMania 38 के मैच कार्ड को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। Ringside News ने अपनी रिपोर्ट मेें मैच कार्ड को लेकर WWE के प्लान का खुलासा किया है। रिपोर्ट के अनुसार मैच कार्ड का ऑर्डर WWE ने तैयार कर लिया है लेकिन अभी तक पूरी तरह इसे फाइनल नहीं किया गया है। रिपोर्ट में सबसे बड़ी बात कही गई है कि कोई भी चीज अभी तक फाइनल नहीं की गई है क्योंकि विंस मैकमैहन (Vince McMahon) अंतिम समय में बदलाव कर सकते हैं।

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा

WrestleMania 38 के आयोजन में अब ज्यादा समय नहीं बचा। आने वाले कुछ हफ्तों में बड़े बदलाव मैच कार्ड को लेकर हो सकते हैं। कंपनी अभी से कुछ भी चीज़ फाइनल नहीं करना चाहती है। WrestleMania इस बार भी दो दिन का होगा। इस लिहाज से मैच कार्ड भी तगड़ा होगा। पहले दिन और दूसरे दिन कौन-कौन से मुकाबले होंगे इसे लेकर अभी तक WWE ने कोई अपडेट नहीं दिया है। रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड के आने वाले एपिसोड में कुछ बड़े मैचों का ऐलान किया जा सकता है।

The most stupendous countdown ever: 38 days until #WrestleMania 38! 🤩 https://t.co/0H0SBezB26

WrestleMania 38 के लिए अभी तक चार मैचों को फाइनल किया जा चुका है। इन मैचों में अब शायद बदलाव नहीं किया जाएगा। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच मुकाबला होगा। Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच का मुकाबला बियांका ब्लेयर के साथ होगा। द मिज और लोगन पॉल का मुकाबला डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो के साथ होगा।

ऐज ने भी इस हफ्ते वापसी कर पूरे रोस्टर को ओपन चैलेंज दिया। अगले हफ्ते शायद ऐज का मैच भी कंफर्म हो जाएगा। अभी तक ये नहीं बताया गया है कि किस दिन ये मुकाबले होंगे। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला मेन इवेंट में होगा लेकिन ये पहले दिन होगा या दूसरे दिन कुछ नहीं पता है। अब देखना होगा कि आने वाले कुछ हफ्तों में WWE द्वारा मैच कार्ड को लेकर क्या बड़ा निर्णय लिया जाएगा।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now