WWE WrestleMania 38 में Roman Reigns और Brock Lesnar के बीच होने वाले संभावित मैच को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया

WWE WrestleMania 38 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE WrestleMania 38 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच चैंपियन vs चैंपियन मैच की खबरें अब और तेज हो गई हैं। इनके मैच को लेकर एक बड़ा अपडेट फिर सामने आ गया है। डे 1 (Day 1) शो में ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियनशिप जीतकर सभी को चौंका दिया था। इस इवेंट में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ तय किया गया था। रोमन रेंस कोरोना पॉजिटिव हो गए और ये मैच रद्द कर दिया गया। इसके बाद लैसनर को अंतिम समय में WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया गया था।

WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच मैच होगा?

WWE चैंपियन बनने के बाद ब्रॉक लैसनर ब्लू ब्रांड में भी नजर आए थे। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना हुआ था। रोमन रेंस ने लैसनर को सुपरमैन पंच मार दिया था। WWE ने साफ संकेत दे दिए थे कि इन दोनों की राइवलरी आगे भी जारी रहेगी।

डेव मैल्टजर ने अपनी मौजूदा रिपोर्ट में लैसनर और रोमन रेंस के बीच मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। मैल्टजर ने कहा कि WWE के प्लान के मुताबिक चैंपियन vs चैंपियन मैच नहीं होगा। मैल्टजर ने ये भी कहा कि असली पिक्चर Royal Rumble इवेंट के बाद नजर आएगी। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि Royal Rumble इवेंट में अगर लैसनर और रोमन रेंस टाइटल रिटेन कर लेंगे तो फिर स्थिति बदल सकती है।

WWE Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर का सामना WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले के साथ होगा। इस इवेंट में रोमन रेंस का सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस के साथ होगा। फैंस को इन दोनों मैचों में काफी मजा आएगा। WWE द्वारा कोई बडा़ सरप्राइज भी प्लान किया गया होगा। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे लेकिन रोमन रेंस की बादशाहत यहां खत्म हो सकती है। अगर सैथ रॉलिंस नए चैंपियन बन गए तो फिर स्थिति पूरी तरह बदल जाएगी। अब देखना होगा कि WWE ने लैसनर और रोमन रेंस के बीच मैच को लेकर क्या प्लान तैयार किया है।