Create
Notifications

WWE में COVID-19 के प्रकोप के कारण Day 1 पीपीवी में होने वाले सभी मैचों पर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

 WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में होंगे धमाकेदार मैच
WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में होंगे धमाकेदार मैच
PANKAJ

WWE में कोविड के प्रकोप के कारण एक फिर अफरातफरी मच गई है। लाइव इवेंट्स और रेड ब्रांड के शो में कुछ बड़े सुपरस्टार्स नजर नहीं आए। WWE डे 1 (Day 1) का आयोजन कुछ ही दिन बाद होगा और अब इसके मैच कार्ड को लेकर भी टेंशन पैदा हो गई है। वैसे अभी तक इस स्थिति को लेकर पॉजिटिव साइन नजर आए है।

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ बड़े सुपरस्टार्स नजर नहीं आए

रोमन रेंस, बिग ई, बैकी लिंच जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने लाइव इवेंट्स से अपना नाम वापस ले लिया था। सैथ रॉलिंस ने तो कोरोना पॉजिटिव होने की बात ट्विटर पर कह दी है।

Merry Covid Christmas to me!!!! I LOVE FOOTBALL!!!

WWE में मौजूदा कोरोना की स्थिति पर डेव मैल्टजर ने अब बड़ा अपडेट दिया है। मैल्टजर ने कहा कि जो भी सुपरस्टार्स कोरोना पॉजिटिव हुए है उनमें से कुछ WWE Day 1 का हिस्सा रहेंगे। मैल्टजर ने कहा कि कुछ सुपरस्टार्स Day 1 पीपीवी में भी परफॉर्म करेंगे और ये सभी पूरी तरह सावधानी बरत रहे हैं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि सुपरस्टार्स इस समय पूरी तरह अपने आप को प्रोटेक्ट कर रहे हैं।

सबसे बड़ी बात मैल्टजर ने कही कि जो भी मैच WWE Day 1 के लिए एडवर्टाइज किए है वो सभी होंगे। ये बहुत अच्छी खबर फैंस को मैल्टजर ने दी। अब आने वाले कुछ दिनों की स्थिति को देखते हुए जरूर बदलाव हो सकता है। बिग ई इस पीपीवी में WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। सैथ रॉलिंस का इस मैच में हिस्सा लेना अब मुश्किल लग रहा है। इस लिहाज से देखा जाए तो मैच में बदलाव हो सकता है। रॉलिंस के अलावा किसी भी बड़े सुपरस्टार के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि नहीं हुई है।

WWE ने Day 1 पीपीवी के लिए अभी तक सात मैचों का ऐलान किया है। इसमें सबसे बड़ा मैच रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा। दोनों के बीच शानदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। इसके अलावा भी कुछ बड़े चैंपियनशिप मैच यहां पर फैंस को देखने को मिलेंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...