Create

WWE के फेमस सुपरस्टार का हुआ जबरदस्त कार एक्सीडेंट

Ankit
WWE
WWE

FightFul's के सीन रॉस सैप ने बताया है कि WWE सुपरस्टार वैल्वेटीन ड्रीम का एक कार एक्सीडेंट हुआ है। इसी के साथ WWE ने भी इस खबर की पुष्टि की है। ये भी बताया जा रहा है कि अब WWE सुपरस्टार वैल्वेटीन ड्रीम को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। हालांकि एक्सीडेंट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। अच्छी बात ये है कि ड्रीम को हॉस्पिटल से घर भेज दिया गया है जो एक अच्छा संकेत हैं।

WWE ने पुष्टि की है कि वैल्वेटीन ड्रीम का कार एक्सीडेंट हुआ था लेकिन अब उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है।

WWE में एक शानदार रेसलर हैं वैल्वेटीन ड्रीम

वैल्वेटीन का करियर WWE में अभी तक काफी अच्छा रहा है लेकिन कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में उनपर गाज गिर सकती है। वैल्वेटीन ड्रीम ने आखिरी मैच WWE NXT टेकओवर में लड़ा था। इसमें उनका सामना NXT चैंपियन एडम कोल के खिलाफ था लेकिन वैल्वेटीन ड्रीम खिताब को जीत नहीं पाए थे।

ऐसा माना जा रहा है कि कुछ समय बाद ड्रीम को नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप में डाल दिया जाएगा जिससे उनको फैंस से अच्छा सपोर्ट मिलेगा। काफी समय पहले ये खबरें आई थी ड्रीम का मैच कंपनी 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना के खिलाफ बुक करना चाहती हैं। हालांकि सीना इस वक्त हॉलीवुड में व्यस्थ हैं।

ये भी पढ़ें-7 WWE सुपरस्टार्स जो इस समय कंपनी के बैकस्टेज का हिस्सा है लेकिन इस बारें में फैंस भूल गए हैं

खैर, वैल्वेटीन ड्रीम काफी शानदार सुपरस्टार हैं, लेकिन फैंस से उनको मिलाजुला रिएक्शन मिलता है। हाल ही में मैट रिडल ने WWE के मेन रोस्टर डेब्यू किया है और उम्मीद करते हैं कि वैल्वेटीन ड्रीम को जल्द फैंस मेन रोस्टर में देखे। कार हादसे में वैल्वेटीन ड्रीम को कितनी चोट आई हैं और कब वो रिंग में वापसी करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ हफ्ते पहले इलायस का भी कार एक्सीडेंट हुआ था और उनकी वापसी पर बताया गया है कि वो अगले साल रेसलमेनिया तक वापसी करेंगे।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment