Create

WWE में रोमन रेंस के फ्यूचर प्रतिद्वंदी का संभावित नाम सामने आया, दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा
WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में रोमन रेंस (Roman Reigns) का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ होगा। ये राइवलरी अब तगड़ी हो गई है। पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने पॉल हेमन के ऊपर टर्न ले लिया था। लैसनर ने आकर पॉल हेमन को बचाया। Sportskeeda Wrestling's Smack Talk से बाद करते हुए दिग्गज बिल एप्टर ने रोमन रेंस के फ्यूचर प्रतिद्वंदी को लेकर अपनी बात रखी।

WWE दिग्गज बिल एप्टर ने दिया बड़ा बयान

Day 1 पीपीवी में लैसनर के साथ मैच के बाद शायद रोमन रेंस को नया प्रतिद्वंदी चाहिए होगा। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ड्रू मैकइंटायर इसके बाद रोमन रेंस को चुनौती देंगे। हालांकि बिल एप्टर ने रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी के रूप में सैथ रॉलिंस का नाम लिया था। WWE ड्राफ्ट में इस बार सैथ रॉलिंस को ब्लू ब्रांड से रेड ब्रांड में डाल दिया गया। ये देखकर सभी चौंक गए थे क्योंकि सभी को लगा था कि रोमन रेंस और रॉलिंस की राइवलरी होगी। बिल एप्टर ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

हम लोगों को सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के इतिहास को कभी नहीं भूलना चाहिए। रोमन रेंस और रॉलिंस एक बार फिर ऐतिहासिक राइवलरी में शामिल हो सकते हैं। इन दोनों के बारे में किसी को बताने की जरूरत नहीं है। सैथ रॉलिंस क्या कर सकते हैं ये बात भी सभी को पता है। फ्यूचर में रॉलिंस और रोमन रेंस की राइवलरी जरूर होनी चाहिए।

एप्टर ने ब्रांड स्विच की बात भी कही। उन्होंने कहा कि सैथ रॉलिंस के ब्रांड में बदलाव किया जा सकता है। रॉलिंस और रोमन रेंस इससे पहले बहुत शानदार मैच दे चुके हैं। दोनों की राइवलरी एक बार फिर फैंस देखना चाहते हैं। फ्यूचर में ये चीज़ जरूर हो सकती है। पिछले एक साल से रोमन रेंस का हील रन जबरदस्त चल रहा है। WWE के बड़े सुपरस्टार अब रोमन रेंस बन चुके हैं। सैथ रॉलिंस भी कमाल का काम करते आ रहे हैं। आने वाले समय में अगर इन दोनों की राइवलरी होगी तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा।

In what went unseen, there was a face-off between Roman Reigns and Seth Rollins after RAW went off-air. With both being on different brands, do you expect them to square off anytime soon?#WWE #WWERAW #RomanReigns #SethRollins https://t.co/8Ggtek3dcT

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment