Create
Notifications

"ये एक बढ़िया मैच रहा" - दिग्गज ने WWE Raw में Seth Rollins के मैच की जमकर तारीफ की

सैथ रॉलिंस और इजेक्यूल के मैच ने सबको प्रभावित किया
सैथ रॉलिंस और इजेक्यूल के मैच ने सबको प्रभावित किया
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Raw में इस हफ्ते केविन ओवेंस (Kevin Owens) के टॉक शो के दौरान सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने रिडल पर अटैक कर दिया था। वहीं इजेक्यूल (Ezekiel) ने बैकस्टेज रॉलिंस को कन्फ्रंट किया, जिससे दोनों के बीच सिंगल्स मैच को बुक किया गया था।

दोनों का मैच धमाकेदार रहा, जिसमें जीत तो रॉलिंस को मिली लेकिन शानदार प्रदर्शन करते हुए इजेक्यूल ने भी लोगों का दिल जीता। अब लैजेंड जर्नलिस्ट बिल एप्टर ने Raw में हुए इस मैच की जमकर तारीफ की है।

Sportskeeda के Legion of Raw में एप्टर ने कहा कि रॉलिंस बनाम इजेक्यूल मैच ने उन्हें Jim Crockett प्रमोशंस की याद दिला दी थी। उन्होंने इस मैच की तारीफ करते हुए कहा,

"Raw के सैथ रॉलिंस बनमा इजेक्यूल मैच ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया। मेरी नजर में वो एक पुराने स्टाइल जैसा, Jim Crockett प्रमोशंस और Florida Championship Wrestling में होने वाले मैचों की तरह साबित हुआ। मुकाबले में शुरू से लेकर अंत तक बेहतरीन एक्शन देखने को मिला और उन्होंने एक पुराने इंटरव्यू को याद करते हुए बताया कि ये वाकई में एक शानदार मैच रहा।"

youtube-cover

WWE ने इजेक्यूल को सैथ रॉलिंस बनाम रिडल फ्यूड में शामिल किया

SummerSlam के लिए सैथ रॉलिंस और रिडल की फ्यूड को हाइप करने के लिए WWE ने काफी मशक्कत की है। दोनों ने लाइव इवेंट सर्किट में एक-दूसरे का सामना किया और Raw में ऐलान किया गया कि उनकी SummerSlam में वन-ऑन-वन भिड़ंत होने वाली है।

मगर इस स्टोरीलाइन को रोचक बनाने के लिए WWE ने इसमें इजेक्यूल के एंगल को भी जोड़ दिया है और इजेक्यूल ने भी फैंस और कंपनी के अधिकारियों को निराश नहीं किया। हालांकि अपने बड़े भाई इलायस के दम पर इजेक्यूल ने भी काफी फेम हासिल कर लिया है, लेकिन द विजनरी के खिलाफ उनका रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। इजेक्यूल केवल जुलाई के महीने में 2 बार रॉलिंस के हाथों हार झेल चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...