Create

"Brock Lesnar के डर की वजह से मैं सिक्योरिटी गार्ड का ऑफर ठुकरा दूंगा"-WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने मचाया था बवाल
WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने मचाया था बवाल

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने बहुत बवाल मचाया। रोमन रेंस (Roman Reigns) के लॉकर रूम में उन्होंने तोड़फोड़ की और इसके बाद क्लोजिंग सैगमेंट में सिक्योरिटी गार्ड्स के ऊपर अटैक किया। Smack Talk में इस बार दिग्गज डच मैटेंल ने बड़ा बयान दिया। लैसनर द्वारा मचाए गए बवाल पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी।

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी अपनी खास प्रतिक्रिया

ब्रॉक लैसनर ने ऐसा पहली बार नहीं किया। इससे पहले भी वो इस तरह के काम कर चुके हैं। रिंग में सबसे खतरनाक रेसलर के रूप में उन्हें जाना जाता है। उनके सामने जाने में कई लोग डरते हैं। डच मैंटेल ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

ब्रॉक लैसनर ने इन छोटे सिक्योरिटी गार्ड्स को चेयर से पीटा। मुझे लगता है कि कुछ सिक्योरिटी गार्ड्स तो इसके बाद खड़े भी नहीं हो पाए होंगे। प्लान के बावजूद भी ये हाल हुआ होगा। अगर ये लोग मुझे WWE में बुलाएंगे और कहेंगे कि सिक्योरिटी गार्ड का काम करना है तो मैं नहीं जाऊंगा। ब्रॉक लैसनर के डर की वजह से मैं ये काम नहीं कर सकता हूं। मैं तुरंत इस ऑफर को ठुकरा दूंगा।

मैंटेल ने ये बात मजाक में कही लेकिन कुछ हद उनका कहना सही था। ब्रॉक लैसनर रिंग में बहुत ही खतरनाक रूप में रहते हैं। ये बात कई दिग्गज कह चुके हैं। लैसनर वैसे भी इस समय रोमन रेंस को लेकर बहुत गुस्से में है। रोमन रेंस लगातार उनसे भाग रहे हैं। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना होगा। इस एपिसोड में काफी बवाल देखने को मिल सकता है। इस बार जरूर रोमन रेंस के ऊपर तगड़ा अटैक ब्रॉक लैसनर करेंगे। पॉल हेमन का रोल भी अगले हफ्ते अहम होगा। पॉल हेमन ने अभी तक रोमन रेंस का अच्छा साथ दिया। पॉल हेमन से भी लैसनर अपना बदला ले सकते हैं। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते रोमन रेंस और लैसनर के सैगमेंट में क्या देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment