"प्रोफेशनल रेसलिंग में कुछ भी हो सकता है"-WWE दिग्गज ने Goldberg और Roman Reigns के बीच होने वाले मैच को लेकर दिया बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डैलस पेज (Diamond Dallas Page) ने Sportskeeda Wrestling से बात करते हुए गोल्डबर्ग (Goldberg) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच होने वाले मैच को लेकर बड़ा बयान दिया। एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 में 19 फरवरी को सऊदी अरब में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा।

WWE Elimination Chamber 2022 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा तगड़ा मैच

पिछले हफ्ते गोल्डबर्ग ने वापसी कर रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। पिछले साल अक्टूबर के बाद से अब रिंग में गोल्डबर्ग नजर आए। फैंस को अब गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच पहली बार ड्रीम मैच देखने को मिलेगा। डायमंड डैलस पेज ने बड़ा बयान देतेे हुए कहा,

प्रोफेशनल रेसलिंग में कुछ भी हो सकता है। आप कभी किसी बात पर ना नहीं बोल सकते हैं। हालांकि मैं नहीं चाहूंगा कि इस मैच में गोल्डबर्ग की जीत हो जाए। गोल्डबर्ग की जीत का कोई कारण यहां पर नहीं है। गोल्डबर्ग के पास साबित करने के लिए कुछ नहीं है। वो पहले ही अपने आप को साबित कर चुके हैं। 10 साल पहले उन्हें हॉल ऑफ फेम से नवाजा गया था। अब उनके पास कुछ नहीं बचा है।

Elimination Chamber 2022 में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। सभी उम्मीद कर रहे हैं कि रोमन रेंस यहां अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे। हालांकि ये बात कहना अभी सही नहीं होगा। WWE द्वारा हमेशा फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया जाता है। सऊदी अरब में गोल्डबर्ग का रिकॉर्ड हमेशा शानदार रहा। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है।

रोमन रेंस को भी यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 520 दिन से ज्यादा हो गए। अब अगर उनकी बादशाहत खत्म भी हो जाएगी तो किसी को नुकसान नहीं होगा। गोल्डबर्ग इस तरह के कारनामे पहले भी कर चुके हैं। इस बार अगर ऐसा हुआ तो फिर फैंस को भी काफी मजा आएगा। WWE ने इस मैच के लिए कोई ना कोई बड़ा सरप्राइज जरूर प्लान किया होगा। देखना होगा कि 19 फरवरी को इस मुकाबले में किसकी जीत होगी।