Create

"WWE ने मुझे Brock Lesnar का मूव प्रयोग करने से साफ मना कर दिया था"- दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी खास प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Bharat kumar

Brock Lesnar: WWE दिग्गज टॉमी ड्रीमर (Tommy Dreamer) ने इस बार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। ड्रीमर ने कहा कि शुरूआत में कंपनी ने उन्हें ब्रॉक लैसनर के मूव का प्रयोग करने से मना कर दिया था। WWE में टॉमी ड्रीमर और ब्रॉक लैसनर के बीच राइवलरी जबरदस्त रही थी। टॉमी ड्रीमर ने WWE में साल 2001 से 2010 तक काम किया था। शुरूआत में ही टॉमी ड्रीमर का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ था। साल 2002 में रेड ब्रांड के एपिसोड में दोनों के बीच बहुत ही खतरनाक मुकाबला हुआ था। लैसनर ने ड्रीमर का इस मुकाबले में बुरा हाल कर दिया था।

Well TONIGHT on @FOXTV #SmackDownA 16 year streak comes to an endI was Brock Lesnar last TV matchNow I got heat w/ @TrueKofiTear it up boys#SmackdownOnFox https://t.co/URirRoXNTm

WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

Busted Open पॉडकास्ट को हाल ही में ड्रीमर ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने पुरानी बात याद करते हुए कहा,

मैं ब्रॉक लैसनर के साथ हुए मुकाबले को कभी नहीं भूल सकता हूं। मेरे कई मैच लैसनर के साथ हुए। मैंने लैसनर को एफ-5 सहित कई मूव्स लगाए। सभी ने हमारे मैच पंसद किए और खुद लैसनर ने भी तारीफ की थी। कंपनी ने इसके बाद मुझसे कहा कि आप लैसनर का मूव नहीं लगा सकते हैं। मुझे समझ नहीं आया कि ऐसा क्यों कहा जा रहा है। ये घटना तब की है जब मैं शुरूआत में WWE में आया था। मुझे साफतौर पर मना कर दिया गया था।
मैंने इन लोगों से कहा कि आप दोबारा इस मैच को देखिए आपको समझ आ जाएगा। मुझसे इसके बाद भी ऐसा ना करने के लिए कहा गया था। मुझे अपने प्रोड्यूसर पर बहुत गुस्सा आया था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि ये लोग ऐसा कैसे कह सकते हैं। मेरे प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा कि ये लोग ऐसा नहीं करने देना चाहते हैं। जब मैंने पूछा कि ये लोग कौन है तो उन्होंने मुझे कोई जवाब नहीं दिया।

ब्रॉक लैसनर की कई दिग्गजों के साथ WWE में राइवलरी रही। आज वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। पिछले साल वापसी के बाद भी लैसनर ने WWE में अच्छा काम किया है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...