Create

WWE के पूर्व चैंपियन ने खोला बड़ा राज़, बताया साइन करने से पहले 30 दिन का रेसलिंग सीखने का दिया था वक्त

Ankit
WWE
WWE

WWE की पूर्व चैंपियन विक्टोरिया (Victoria) ने खुलासा करत हुए बताया कि WWE ने उन्हें साइन करने से पहले एक महीने का वक्त रेसलिंग सीखने का दिया था। विक्टोरिया (Victoria) ने बताया कि WWE के ऑफिशियल्स को उन्होंने एक वीडियो भेजी थी जिसके बाद WWE ने उसे पसंद किया और फोन करते मीटिंग और रोल के बारे में बताया गया।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो अपनी उम्र से काफी छोटे नजर आते हैं और 3 जो बड़े दिखाई देते हैं

WWE की पूर्व चैंपियन विक्टोरिया ने UPW यानी अनलिमिटेड प्रो रेसलिंग में ट्रेनिंग शुरू की और 2000 के करीब टीवी पर थोड़ी बहुत दस्तक देना शुरू किया। WWE में विक्टोरिया ने हील रुप अपनाया था और अपने अच्छे प्रदर्शन से WWE विमेंस चैंपियनशिप को दो बार जीता। हाल ही में Chris Van Vliet से बात करते हुए विक्टोरिया ने WWE के बारे में बताया और भेजी गई उस वीडियो को लेकर भी बात की।

मैंने अपना वीडियो उन्हें भेजा और मैंने उसके लिए 600 डॉलर लगाए थे। मैंने लिसा मैरी वैरन के साथ शुरुआत की, मैंने अपनी पूरी वीडियो उन्हें भेजी जिसमें मैंने अपनी एक्सरसाइज की थी। फिर मुझे जिम रॉस और केविन केली की तरफ से कॉल आया। उन्होंने कहा कि मेरी वीडियो को उन्हें प्रोफेशनली नीं देखा गे लेकिन उन्हें पसंद आया है।
उन्होंने मुझसे कहा कि वो 30 दिनों में मिलने वाले हैं लेकिन मैंने कहा कि आपने मेरे अंदर क्या देखा क्योंकि मैं टोरी विल्सन और ट्रिश स्ट्रेटस नहीं हूं मैं बड़ी लड़की हूं। उन्होंने कहा कि वो मुझे रेसलिंग करते हुए देखना चाहते हैं इसलिए आप किसी रेसलिंग स्कूल का हिस्सा बन जाओ, फिर मैं UPW में गई। फिर मुझे बताया गया कि WWE मुझसे मिलना चाहता है और मैंने 30 दिनों में रेसलिंग के गुर सीखे। मुझे नहीं लगता है कि जो मैंने 20 साल पहले किया वो फिर कभी हो पाएगा।

WWE में कैसा रहा विक्टोरिया का करियर?

विक्टोरिया का WWE में करियर काफी अच्छी रहा और उन्होंने ट्रिश स्ट्रेटस और मिकी जेम्स के होते हुए अपनी पहचान बनाई। WWE के साथ अपने शानदार करियर के बाद उन्होंने TNA को ज्वाइन किया और वहां पांच पार चैंपियन बनीं। विक्टोरिया ने साल 2009 की WrestleMania में WWE के लिए आखिरी मैच लड़ा था।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे

हालांकि वो काफी बार बोल चुकी थी कि WWE में उनके काम को पसंद किया जाता था लेकिन TNA में उतनी तारीफ नहीं मिली। कुछ वक्त पहले विक्टोरिया ने AEW में बैकस्टेज के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। हालांकि साल 2019 में उन्होंने रेसलिंग को अलविदा बोल दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment