Create

WWE न्यूज़: WWE ने 1 रैसलर और टीम के नाम में किया बदलाव

Enter caption

सुपरस्टार शेक-अप के वक्त रॉ में NXT टैग टीम चैंपियन वॉर रेडर्स ने द वाइकिंग एक्सपीरियंस के रूप में डेब्यू किया था। डेब्यू के दौरान उनके नाम रोव और हैंसन में भी बदलाव किया गया था। द वाइकिंग एक्सपीरियंस के रैसलरों के नाम एरिक और आइवार रखा गया था। वहीं इस बार रॉ में उनके नाम एक बार फिर से बदलाव किया गया है।

लूचा हाउस पार्टी के साथ मैच में उनका नाम द वाइकिंग रेडर्स बताया गया था। WWE की आधिकारिक साइट पर भी नाम द वाइकिंग रेडर्स ही दिख रहा है। ऐसे में साफ़ है कि WWE ने उनके नाम में एक बार फिर से बदलाव किया है।

रॉ में सिर्फ द वाइकिंग एक्सपीरियंस (द वाइकिंग रेडर्स) के नाम ही बदलाव नहीं हुआ है। शो में बॉबी रूड के नाम भी बदलाव किया गया है। बॉबी रूड अब रॉबर्ट रूड के रूप में भी नज़र आएंगे। इसके अलावा रॉ में उनके किरदार में भी काफी बदलाव किया गया है।

ये भी पढ़ें: यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स के नंबर वन कंटेंडर बनने की 5 सबसे बड़ी वजह

रूड ने शो में मैच के दौरान एक हील का किरदार निभाया था। रूड के नाम के साथ उनके लुक्स में भी बदलाव किये गए हैं। हील किरदार के रूप में रूड ने NXT में काफी सफलता पाई थी।

गौरतलब है कि रॉ के दौरान ब्रे वायट भी बदले हुए अंदाज़ में नज़र आए। ब्रे अब एक हील नहीं बल्कि फेस के रूप में नज़र आ रहे हैं। जिस तरह के बदलाव रॉ में पिछले कुछ हफ़्तों में देखने को मिले हैं, उससे फैंस अब कुछ खास की उम्मीद कर रहे हैं। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE कैसे इन रैसलर को पुश देता है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment