विंस मैकमैहन के कारण SmackDown पर आए ब्रॉक लैसनर, बड़े अधिकारी से हुआ मतभेद

Ankit
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

जैसी की हमले इस हफ्ते की स्मैकडाउन में देखा कि, ब्रॉक लैसनर ने चौंकाने वाली एंट्री कर डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन कोफी किंग्सटन को चैंलेज किया। फॉक्स नेटवर्क पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में ये मैच होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार लैसनर को टाइटल पिक्चर में लाने का सुझाव विंस का था जिसके बदले उन्होंने एग्जीक्यूटिव डायरेक्ट एरिक बिशफ के असली प्लान का विरोध भी किया था।

ये भी पढ़ें:WWE में ब्रॉक लैसनर के शेड्यूल को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

अगले महीने से स्मैकडाउन फॉक्स पर जाने वाला है जिसके कारण वो शुक्रवार को आया करेगा, जबकि भारत में शनिवार को देख सकते हैं। ब्रॉक लैसनर को इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने के बाद काफी फैंस हैरान हो गए। अब ब्रॉक लैसनर लगभग 15 साल बाद स्मैकडाउन में कोई मैच लड़ने वाले हैं। स्मैकडाउन का फॉक्स पर डेब्यू शो 4 अक्टूबर (भारत में 5 अक्टूबर) को होगा।

गौरतलब है कि ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट खुद पॉल हेमन ने लिखा था। जबकि एरिक बिशफ के पास ब्लू ब्रांड की कमान ने फिर भी रॉ के डायरेक्ट हेमन ने इस सैगमेंट को अंजाम दिया।

माना यहां तक जा रहा है कि एरिक को पता था कि ब्रॉक लैसनर आने वाले हैं लेकिन पूरे प्लान का जानकारी नहीं थी। इसी कारण से विंस और एरिक के बीच थोड़ा मतभेद हुआ था। बाकी रिपोर्ट्से के अनुसार काफी सारी स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी थी लेकिन अंतिम पलों में प्लान को बदला गया।

इन सभी बातों से ये सवाल सामने आता है कि एरिक का कंपनी में रोल क्या है। क्या दोनों ब्रांड के अलग डायरेक्टर रखना सही है या फिर पॉल हेमन के पास अधिकार ज्यादा है जबकि एरिक को कुछ अधिकार दिए हैं।

खैर, अब देखना होगा कि लैसनर कितने वक्त के लिए यहां आए हैं और क्या वो चैंपियन बनकर फिर से कंपनी पर राज़ करने वाले हैं। वहीं अब देखना होगा कि एरिक बिशफ किस तरह WWE में काम करते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now