Create

WWE न्यूज: विंस मैकमैहन फेमस सुपरस्टार को पुश देना बंद करने वाले हैं 

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Subham Pal

इस हफ्ते राॅ में द ओसी ने एक बार फिर सेड्रिक एलेक्जेंडर की जमकर पिटाई की। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर ने हाल ही में खुलासा किया है विंस मैकमैहन, सेड्रिक को पुश देना बंद करना चाहते हैं।

"उन लोंगो ने पिछली रात मुझसे कहा कि विंस मैकमैहन उन्हें पुश देना बंद करना चाहते हैं, मुझे नहीं पता क्यों, क्यों वह ऐसा करना चाहते हैं। वे लोग उसे किसी और चीज के लिए तैयार कर रहे हैं। मैं नहीं जानता। यह उनके लिए करियर के लिए अच्छा संकेत नहीं है।"

आपको बता दें, क्लैश ऑफ चैंपियंस के किक-ऑफ शो में सेड्रिक ने एजे स्टाइल्स के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच लड़ा। एजे इस मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहे और इस मैच के बाद उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर सेड्रिक की जमकर पिटाई की।

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में हार के बाद इस हफ्ते राॅ में सेड्रिक ने द वाइकिंग रेडर्स के साथ मिलकर सिक्स मैन टैग टीम में द ओसी का सामना किया और इस मैच में स्टाइल्स ने एक बार फिर सेड्रिक को पिन करते हुए मैच जीत लिया।

जैसा कि रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो ने अपने रिपोर्ट में बताया था कि सेड्रिक एलेक्जेंडर, पॉल हेमन के कई प्रोजेक्ट्स में से एक थे और उन्हें स्लो पुश देते हुए टॉप पर पहुंचाने का प्लान था। हालांकि, पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन की लगातार दो रात में दो हार के बाद ऐसा लग रहा है कि WWE ने अपना प्लान बदल लिया है।

यह भी पढ़े: द फीन्ड द्वारा केन पर हमला करने के 5 बड़े कारण

एलेक्जेंडर को रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के एंगल में शामिल कर बड़ा पुश दिया था। इसके अलावा वह एजे स्टाइल्स के साथ यूएस चैंपियनशिप फ्यूड का भी हिस्सा थे और क्लैश ऑफ चैंपियंस में हुए यूएस चैंपियनशिप मैच में उनका प्रदर्शन देखने लायक था। ये भी बता दें कि सेड्रिक, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स के रिंग पार्टनर भी रह चुके हैं।

हालांकि, किक-ऑफ शो में हुए इस मैच में सेड्रिक की हार और लगातार पिटाई के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्होंने अपना मोमेंटम खो दिया है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...