Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन ने लिया बहुत बड़ा फैसला, 2 लैजेंड्स को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

ANALYST
न्यूज़
4.23K   //    28 Jun 2019, 09:32 IST

पॉल हेमन और एरिक बिशफ
पॉल हेमन और एरिक बिशफ

WWE से जुड़ी बहुत बड़ी खबर निकलकर आ रही है कि अब WWE ने अपनी क्रिएटिव टीम में बड़ा बदलाव किया है। WWE ने रॉ के लिए एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रूप में पॉल हेमन को चुना है और वहीं स्मैकडाउन के लिए एरिक बिशफ को एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद के लिए नियुक्त किया गया है। ये दोनों ही लैजेंड सीधे तौर पर विंस मैकमैहन को रिपोर्ट करेंगे।

कुछ समय पहले आई इस चौंकाने वाली खबर ने रैसलिंग जगत को हिलाकर रख दिया है। हो सकता है आने वाले समय में इन दोनों के आने से क्रिएटिव प्लान्स अच्छे हो जाएं। इस खबर को लेकर फैंस और रैसलर्स ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। 

पिछले कुछ सालों में WWE का प्रोडक्ट धीरे-धीरे फैंस को रास नहीं आ रहा था। फैंस को WWE में मैच और स्टोरीलाइन बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही थी। अब WWE ने ECW के पूर्व मालिक और WCW के पूर्व प्रेसिडेंट को कंपनी के बड़े ब्रांड्स का प्रोग्राम सम्भालने का मौका दिया है।

ये भी पढ़ें:- द ग्रेट खली और ब्रॉक लैसनर की अनदेखी तस्वीर सामने आई

यह दोनों ही अपने ब्रांड को आगे बढ़ाएंगे और विंस के ठीक नीचे काम करेंगे। WWE ने अपनी वेबसाइट पर इससे जुड़ी जानकारी में बताया कि दोनों काफी अच्छे क्रिएटिव प्लान बनाने वाले हैं। WWE का यह निर्णय उन्हें AEW से बहुत आगे लेकर जा सकता है। 

इस दौरान कई सारे सुपरस्टार्स ने WWE के इस निर्णय पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दोनों की तारीफ की। सैथ रॉलिंस, EC3, रुसेव, मैट हार्डी, जैक रायडर, कोरी ग्रेव्स और नो वे होज़े ने अपने ट्विटर अकाउंट के द्वारा पॉल हेमन और बिशफ को बधाई दी। 

(बिश की वापसी)

Advertisement

(EC3 का हेमन के लिए ट्वीट)

(रुसेव ने मजाकिया रुप में बधाई दी)

(जैक रायडर ने बिशफ के थीम सांग को ट्विटर और डाला)

(नो वे होसे ने इसे रोचक बताया)

WWE की बुकिंग पर पिछले कुछ समय में फैंस ने काफी ज्यादा प्रश्न चिन्ह लगाए हैं, खासकर स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स की स्टोरीलाइन को लेकर। पॉल हेमन और एरिक बिशफ के आने के बाद शायद अब फैंस को रॉ और स्मैकडाउन में काफी ज्यादा रुचि रहेगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...