Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन ने Raw में बदलाव के लिए उठाया एक और बड़ा कदम

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:33 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

पिछले सप्ताह रॉ में बैरन कॉर्बिन, केविन ओवेंस, सैमी जेन की टीम और द न्यू डे के बीच 2-आउट-ऑफ-3 फॉल्स मैच लड़ा गया था, जिसमें द न्यू डे को जीत मिली थी। इसके बाद स्मैकडाउन में भी इसी तरह का मुक़ाबला लड़ा गया।

Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन में ब्रायन एल्वारेज ने इस बारे में पूरी जानकारी दी है कि आख़िर विंस मैकमैहन ने मैचों में यह बदलाव क्यों किया है।

रॉ की ही बात करें तो तीन घंटे के इस शो में ज्यादा से ज्यादा आठ मुक़ाबले लड़े जाते हैं। व्यस्त कार्यक्रम के कारण कमर्शियल ब्रेक के दौरान भी रैसलर्स को फाइट जारी रखनी होती है लेकिन विंस मैकमैहन ने अब एक नया प्लान तैयार किया है जिससे सुपरस्टार्स को कमर्शियल ब्रेक के दौरान थोड़ा रेस्ट मिल सके। इस बारे में पूरी जानकारी देते हुए ब्रायन एल्वारेज ने कहा है कि,

"पिछले सप्ताह अधिकारियों की मीटिंग हुई थी, जहाँ यह चर्चा की गई कि कमर्शियल ब्रेक्स के दौरान अब रैसलर्स को फाइट जारी रखने की कोई जरूरत नहीं है। यानी अब मल्टी-फॉल मैच या इससे संबंधित मैचों पर ज़ोर दिया जाएगा।"

इस नए नियम का फायदा अन्य सुपरस्टार्स को भी मिलेगा। जैसे कुछ सप्ताह पहले ही मोजो राउली और साराह लोगन ब्रेक के दौरान ही प्रोमो देते नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: WWE Stomping Grounds में बने रिकॉर्ड्स और आंकड़ों पर एक नजर

आपको बता दें कि रैसलमेनिया 35 के बाद विंस मैकमैहन WWE के साप्ताहिक शोज़ में कई बदलाव कर चुके हैं। पहला वाइल्ड कार्ड रूल, दूसरा बड़ा बदलाव 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट और अब मल्टी-फॉल्स मिस्टर मैकमैहन द्वारा किया गया तीसरा बड़ा बदलाव है।

अब व्यूअरशिप के नजरिए से स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स, कंपनी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अब स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स हो जाने के बाद देखना होगा कि रॉ और स्मैकडाउन में किस तरह के बदलाव नजर आते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 24 Jun 2019, 16:13 IST
Advertisement
Fetching more content...