"विंस मैकमैहन मेरे साथ 7 घंटे की फ्लाइट में रेसलिंग करना चाहते थे"

Ankit
व िंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

पूर्व WWE चैंपियन और ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट कर्ट एंगल ने हाल ही में Inside The Ropes में दस्तक दी और कुछ मुद्दों पर बात की। इस दौरान कर्ट ने बताया कि विंस मैकमैहन उनसे एक बार 7 घंटे की लंबी फ्लाइट में रेसलिंग करना चाहते थे।

मुझे याद है जब वो मेरे साथ एयरप्लेवन में लड़ना चाहते थे। वो 7 घंटे की लंबी फ्लाइट थी। वो एक बार मेरे ऊपर कूद गए थे। जिसके बाद मैंने उन्हें कहा अच्छा ठीक है मुझे खड़ा होने दो। जिसके बाद वो अपनी सीट पर बैठ गए। लेकिन 10 मिनट वो फिर से मेरे ऊपर कूद गए।

कर्ट एंगल ने ये भी बताया कि उन्हें लग रहा था कि विंस मैकमैहन ने शराब का सेवन किया हुआ जिसके कारण वो लड़ना चाह रहे थे। कर्ट एंगल WWE के माने हुए रेसलर रह चुके हैं। काफी साल पहले उन्होंने कंपनी को अलविदा बोल दिया था।

ये भी पढ़ें-6 बार के पूर्व चैंपियन ने विंस मैकमैहन पर निकाली भड़ास, WrestleMania में मैच ना देन पर बोला 'थैंक्यू'

रेसलमेनिया 33 के बाद कर्ट एंगल ने वापसी करते हुए रॉ के जनरल मैनेजर का पद संभाला था। हालांकि उनको विंस मैकमैहन ने लड़ने का मौका दिया सबसे पहले वो शील्ड के साथ मिलकर लड़े जिसमें उन्हें सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज का साथ मिला। जिसके बाद उन्हें रोंडा राउजी के साथ कहानी में डाला गया था। रेसलमेनिया 34 में कर्ट एंगल ने रोंडा राउजी के साथ टीम बनाकर ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ा और जीता भी।

रेसलमेनिया 35 में कर्ट एंगल ने बैरन कॉर्बिन (जो अब किंग कॉर्बिन हो गए हैं) के खिलाफ रिटायरमेंट मैच लड़ा। हालांकि कर्ट एंगल को हार का सामना करना पड़ा। कर्ट एंगल रिंग से रिटायर हो गए हैं लेकिन माना जा रहा था कि रेसलमेनिया 36 में कर्ट को एक और मौका दिया जाएगा लेकिन अब ग्रैंड स्टेज करीब है और कर्ट के लिए कोई कहानी नहीं बनाई गई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं