WWE को हो रहे लगातार घाटे से बचने के लिए विंस मैकमैहन मे बनाया अनोखा और भयानक प्लान 

Ankit
WWE
WWE

रेसलिंग बिजनेस में इस वक्त चर्चा सबसे तेज ये है कि WWE की रेटिंग्स काफी गिर रही है। WWE के शॉ रॉ और स्मैकडाउन की रेटिंग्स लगातार गिर रही है और कंपनी को इससे नुकसान हो रहा है। पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड की सबसे कम रेटिंग्स आंकी गई थी। उस वक्त रॉ की औसतन रेटिंग्स 1.52 मिलियन थी। इसी के साथ फैंस ने विंस मैकमैहन पर तंज कसा और इसका जिम्मेदार उनको ठहराया।

ऐसा बताया जा रहा है कि WWE के बॉस विंस मैकमैहन कुछ सुपरस्टार्स को परफॉर्मेंस सेंटर में भेज सकते हैं जिसके बाद वो अपनी स्किल्स को ठीक करें। इस लिस्ट में कुछ चौंकाने वाले नाम है जिसमें पूर्व NXT चैंपियन कीथ ली, पूर्व मनी इन द बैंक विजेता ओटिस, डाबा कोटा, डियो मैडिन और ओमस जो रेट्रीब्यूशन का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स द्वारा किए गए खतरनाक अटैक और चीटिंग से रोमन रेंस को मिली थी करियर की सबसे करारी हार

कीथ ली का नाम इस लिस्ट में इसलिए आया है क्योंकि काफी लोगों ने उनके रेसलिंग स्किल्स की आलोचना की थी और उन्हें अपने स्किल्स पर काम करने को कहा था।जिसके बाद वो रोस्टर में अच्छा काम कर सकते हैं।

WWE की रिंग में अब विंस मैकमैहन कुछ भयानक रेसलर्स को लाना चाहते हैं

रेसलिंग के जानकार डेव मैल्टजर ने बताया कि विंस मैकमैहन हमेशा से खराब रेटिंग्स की जिम्मेदार छोटे रेसलर्स को ठहराते हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि विंस मैकमैहन कुछ भयानक रेसलर्स रिंग में लाना चाहते हैं। उनका मानना है कि रोस्टर में अभी बड़े रेसलर्स नहीं है तो टॉप लेवल का काम कर सके।

विंस मैकमैहन कुछ भयानक रेसलर्स रिंग में चाहते हैं। जैसा कि इतिहास बताते हैं कि WWE को जब बिजनेस में नुकसान होता है वो ऐसा ही करते हैं। हालांकि अभी WWE के पास ज्यादा बड़े रेसलर्स नहीं है जो टॉप लेवल का काम कर सके।

ऐसा माना जा रहा है कि WWE अब लार्स सुलिवन को बहुत बड़ा पुश देने वाला है। WWE 2020 ड्राफ्ट मे उनकी वापसी हुई है और स्मैकडाउन का वो हिस्सा है। खैर, WWE को इस साल काफी नुकसान हुआ क्योंकि कोरोना वायरस के कारण उनके सारे इवेंट परफॉर्मेंस सेंटर में हुए हैं। अब WWE का अगला पीपीपी TLC होने वाला है जो 20 दिसंबर भारत में 21 दिसंबर को होगा। उम्मीद की जा रहा है कि अगले साल यानी 2021 WWE के लिए अच्छा रहे।