Create

"Vince McMahon बुरी तरह भड़क गए थे"- Brock Lesnar की WWE दिग्गज के खिलाफ हुई रियल फाइट पर हुआ बड़ा खुलासा

WWE हॉल ऑफ फेमर की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE हॉल ऑफ फेमर की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
reaction-emoji
Bharat kumar

Gerald Brisco: WWE हॉल ऑफ फेमर गेराल्ड ब्रिस्क (Gerald Brisco) ने इस बार बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि जब ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और कर्ट एंगल (Kurt Angle) के बीच सच में फाइट हो गई थी तो विंस मैकमैहन (Vince McMahon) बिल्कुल भी खुश नहीं थे। WWE में ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल का बहुत बड़ा नाम हैं। आपको ये भी पता है कि दोनों रिंग में खतरनाक काम करते हैं। कर्ट एंगल अब रिटायर हो चुके हैं लेकिन ब्रॉक लैसनर अभी भी धमाल मचा रहे हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर गेरोल्ड ब्रिस्क ने दिया खास बयान

कर्ट एंगल और ब्रॉक लैसनर के साथ रिंग में काम करना सभी को लिए काफी मुश्किल होता है। दोनों का इतिहास भी खतरनाक रहा है। इन दोनों की राइवलरी भी शानदार रही। ये भी सभी को पता है कि दोनों के बीच रियल फाइट भी हुई थी। दोनों में इस बात को लेकर झगड़ा हो गया था कि कौन बेहतर है। गेराल्ड ब्रिस्क ने अब विंस मैकमैहन के रिएक्शन पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा,

विंस मैकमैहन कभी भी हॉर्सप्ले पसंद नहीं करते हैं। सभी को पता है कि विंस हमेशा सीरियस रहते हैं। आपको ये पता चलता है कि आपके दो सुपरस्टार्स आपस में भी झगड़ रहे हैं। जब आप आपस में ही लड़ते हो तो फिर चीजें काम नहीं करती है। दोनों का प्रो रेसलिंग रिंग में झगड़ा हुआ। मैंने भी उनकी फाइट रोकने की कोशिश की थी।
विंस आकर मेरे ऊपर चिल्लाने लगे थे और बुरी तरह भड़क गए थे विंस ने मुझसे कहा कि तुम दोनों को क्यों लड़ने दे रहे हो। मैंने कहा कि विंस मैं तुम्हारे साथ बैकस्टेज में ही था। आपको अच्छे से पता है कि दोनों क्या कर रहे थे। मैंने विंस से कहा था कि इन दोनों को जो करना है करने दो। ये दोनों ही उस समय बिजनेस लाकर दे रहे थे। मैंने कहा कि अपनी क्षमता के हिसाब से इन्हें जो करना है करने दो।

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर ने पिछले साल वापसी के बाद से अभी तक कंपनी में अच्छा काम किया है। वो इस बार बेबीफेस रूप में नजर आए। रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी शानदार रही। हालांकि हर बार रोमन रेंस के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

On this day in 2008,Brock Lesnar bagged his first win in the sport of MMA vs. Heath Herring at UFC 87.He dominated the entire fight winning via unanimous decision by 30–26 on all three judges' scorecards 💪#UFC #MMA https://t.co/y4k0mkO6jP

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...