Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: विंस मैकमैहन इस बड़े सुपरस्टार के काम से हुए खुश

TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
1.31K   //    Timeless

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

डब्लू डब्लू ई (WWE) के ब्रांड 205 लाइव के जनरल मैनेजर ड्रेक मेवरिक वर्तमान में आर ट्रुथ के साथ 24/7 चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा है। यह दोनों सुपरस्टार मिलकर मेन रोस्टर में बहुत अच्छा काम कर रहे है। हाल ही के रिपोर्ट के अनुसार विंस मैकमैहन ड्रेक मेवरिक के अभी तक किए गए सभी सैगमेंट से बहुत खुश है। 

WWE में इस साल मई महीने में 24/7 चैंपियनशिप को लाया गया था। लेकिन रेसलिंग फैंस को यह नई चैंपियनशिप बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और इस नए टाइटल को फैंस से अच्छी प्रतिक्रिया भी नहीं मिली। मेन रोस्टर में जैसे- जैसे समय बीतता गया फैंस भी समझ गए कि इस टाइटल में कितना दम है। इस टाइटल की मदद से WWE उन मिडकार्ड रेसलर को टीवी पर टाइम दे पा रही है, जो इतने समय से रिंग से दूर थे।

इस टाइटल को टीवी पर लाने के बाद कई बार आर ट्रुथ ने इस टाइटल को जीता और हारा है। जब इस टाइटल की स्टोरीलाइन से ड्रेक मेवरिक को जोड़ा गया तो यह स्टोरीलाइन और भी मजेदार हो गई। ड्रेक मेवरिक का जनरल मैनेजर का काम छोड़ इस टाइटल के लिए आर ट्रुथ को पूरे एरीना में रैफरी के साथ ढूंढने को और दिलचस्प बना दिया। इस हफ्ते के रॉ में ड्रेक मेवरिक जब अपनी पत्नी रेनी मिशेल के साथ होटल रूम में थे तो यहां भी आर ट्रुथ ने आकर उन्हें पिन कर यह टाइटल फिर जीत लिया।

यह भी पढ़े: WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की 12 अनदेखी तस्वीरें, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

Wrestlingnews.co के अनुसार विंस मैकमैहन को नेल्सन मीडिया रिसर्च से ड्रेक मेवरिक और आर ट्रुथ के हर सैगमेंट का डेटा मिल रहा है। इस डेटा ने मैकमैहन को खुश कर दिया है क्योंकि जब भी यह दोनों सुपरस्टार टीवी पर आते है तो व्यूअरशिप में लगातार बढोत्तरी देखने को मिल रही है।

विंस मैकमैहन ने अपनी क्रिएटिव टीम को बताया कि वह ड्रेक मेवरिक की हर दिन की जाने वाली कॉमेडी को बहुत पसंद करते है। WWE की क्रिएटिव टीम को उन्होंने ही यह आइडिया दिया था कि वह अपनी शादी के दिन इस टाइटल को आर ट्रुथ से हार जाएंगे। इस वेबसाइट के अनुसार विंस मेवरिक को इसलिए पसंद करते है क्योंकि वह शिकायत नहीं करते है।

इस हफ्ते अपने टाइटल को हारने के बाद वह आर ट्रुथ से आने वाले दिनों में अपने टाइटल को फिर से पाना चाहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...