Raw की व्यूअरशिप कम होने को लेकर विंस मैकमैहन का बड़ा बयान

कोरोना वायरस के चलते पिछले दो महीने से WWE का हर शो परफॉर्मेंस सेंटर से हो रहा है। रेसलमेनिया 36 का आयोजन भी यहीं से हुआ था। इसके बाद भी यही हो रहा है। रेसलमेनिया और इसके बाद के एपिसोड बिना WWE यूनिवर्स के हुआ है। रेसलमेनिया के पहले रॉ और स्मैकडाउन के कई एपिसोड खाली एरीना में हुए थे। कंपनी को इस वजह से काफी नुकसान झेलना पड़ा है।

ये भी पढ़ें-3 कारण जो बताते हैं कि रोमन रेंस के लिए यूनिवर्सल टाइटल किसी 'शाप' से कम नहीं है

रेसलमेनिया में मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन नए चैंपियन बने थे। मैकइंटायर WWE चैंपियन तो वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन नए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। नए चैंपियन मिलने के बाद भी कंपनी व्यूअरशिप को लेकर काफी मात खा रही है। हर हफ्ते व्यूअरशिप बहुत ही कम हो रही है। इस वजह से सभी लोग चिंता में है। आलम ये रहा कि हाल ही में कंपनी ने कई सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया था। विंस मैकमैहन ने इस बारे में बड़ा बयान अब दिया है।

मंडे नाइट रॉ की हालत तो बहुत ही खराब चल रही है। व्यूअरशिप बिल्कुल भी आगे नहीं बढ़ रही है। पिछले साल से व्यूअरशिप को लेकर कंपनी काफी चिंता में है। लेकिन कोरोना के चलते और हालत खराब हो गई है। स्मैकडाउन को थोड़ा बहुत फायदा हुआ है लेकिन वहां भी खतरे का संकेत अब दिखाई दे रहा है। विंस मैकमैहन के मुताबिक रॉ की व्यूअरशिप इसलिए कम है क्योंकि वहां पर नया रोस्टर और नए चेहरे बहुत हैं। और नए टैलेंट को WWE ऑडियंस के सामने जगह बनाने में कुछ टाइम लगेगा। विंस मैकमैहन ने इसके बाद लैसनर को लेकर भी कहा कि वो रेसलमेनिया के बाद टीवी पर नहीं है, जिसकी वजह से भी रॉ की व्यूअरशिप में कमी आई है। विंस मैकमैहन ने व्यूअरशिप में कमी का कारण खाली एरीना को नहीं बताया। ये सभ रेसलजोन की रिपोर्ट में कहा गया है। जहां विंस मैकमैहन ने अपना बयान दिया।

इस हफ्ते भी रॉ की व्यूअरशिप काफी कम रही। रॉ तीन घंटे का शो होता है और अगर यहां रेटिंग कम रहती है तो कंपनी को इसका काफी नुकसान होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now