Create
Notifications

WrestleMania 36 से रोमन रेंस के नाम वापस लेने पर नाराज नहीं थे विंस मैकमैहन

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Ankit

रोमन रेंस ने रेसलमेनिया 36 के वक्त ऐलान कर दिया था कि वो यूनिवर्लस चैंपियनशिप मुकाबले के लिए गोल्डबर्ग से नहीं लड़ेंगे। ये इसलिए था क्योंकि कोरोना वायरस के चलते वो खुद के लिए कोई जोखिम नहीं लेना चाहते थे। रिकॉर्डिंग के वक्त रोमन रेंस को अच्छा महसूस नहीं हो रहा था जिसके बाद ये फैसला उन्होंने लिया।

ये भी पढ़ें: 6 दूसरी पीढ़ी के रेसलर्स जो अपने पिता जैसा नाम करने में सफल नहीं रहे

रोमन रेंस को पहले भी ल्यूकीमिया नाम की खतरनाक बीमारी हो चुकी है उसके कारण वो रेसलमेनिया के दौरान किसी भी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहते थे। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE रोमन रेंस के इस फैसले से नाराज था क्योंकि कंपनी को रोमन रेंस के तर्क सही नहीं लग रहे थे। अब टॉम कोलोहू ने बताया है कि ऐसी कोई बात नहीं थी। रोंमन रेंस के फैसले से विंस मैकमैहन बिल्कुल भी नाराज नहीं थे।

काफी सारी रिपोर्ट्स ये बोल रही थी कि रेसलमेनिया 36 से नाम वापस लेने के बाद विंस मैकमैहन शायद रोमन रेंस से नाराज थे लेकिन ऐसा कुछ नहीं है उन्होंने रोमन रेंस के फैसला का स्वागत किया था । किसी के भी बीच कोई मतभेद नहीं है और मुझे नहीं लगता कि कोई भी सभी के सामने आके इतना बड़ा ऐलान नहीं करता है।

रोमन रेंस के नाम वापस लेने से फैंस को झटका तो लगा था लेकिन उनकी जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को मौका दिया गया। रेसलमेनिया में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को 130 सेकेंड्स में हराकर पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन कब तक चैंपियन रहेंगे और कब रोमन रेंस की वापसी होगी इसपर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि रोमन रेंस टीवी पर कोरोना वायरस जैसी महामारी के खत्म होने के बाद ही WWE में लौटेंगे। खैर, अब देखना होगा कि कब COVID 19 का आतंक खत्म होता है और जिंदगी की गाड़ी फिर से कब पटरी पर लौटती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...