Create
Notifications
Advertisement

"विंस मैकमैहन ने मुझे लड़कियों और बूढ़ी औरत के कपड़े पहनकर मैच लड़ने को कहा था"

  • विंस मैकमैहन कंपनी के बॉस हैं और वो कुछ भी कर सकते हैं
  • इससे एक बात तो साफ है कि विंस मैकमैहन फैंस के रोमांच के लिए किस भी हद तक जा सकते हैं,
न्यूज़
Modified 27 Apr 2020, 19:00 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

टायलर ब्रीज ने हाल ही में एक किस्से को याद किया और पूरी कहानी बताई। उन्होंने 2017 बैकलैश के दौरान उसोज के खिलाफ मैच को लेकर कुछ मजाकिया बातें बोली। द न्यू डे के फील द पावर पोडकास्ट में ब्रीज ने बताया कि कैसे उस दौरान स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच एक कॉमेडी मैच में बदला था।

ये भी पढ़ें-WWE ने सिर्फ रोमन रेंस की खातिर उनके टैग टीम पार्टनर को रिलीज नहीं किया था

पहले ये मुकाबला एक आम मुकाबले की तरह होने वाला था लेकिन विंस मैकमैहन ने उनको कहा कि इस मैच को अलग तरीके करना चाहिए। टायलर ब्रीज और फैंडांगो की टैग टीम जोड़ी का नाम ब्रीजांगो हुआ करता था।

हम लोग तैयार थे और विंस ने कहा कि क्या तुम अलग तरीके के कपड़े पहनते हो... क्या आगे भी बदलाव कर सकते हो। मैंने कहा हां, फिर उन्होंने कहा कि क्या लड़की या बूढ़ी औरत जैसा बन सकते हो। मैंने कहा हां जैसे आप चाहे। फिर क्या था उन्होंने कहा कि आज रात ही ये कर दो। जिसके बाद मैंने काफी कुछ पहना और मैं लड़ने गया।

विंस मैकमैहन के इशारे पर टायलर ब्रीज ने मुकाबले के दौरान काफी सारे किरदार बदले।इस दौरान वो बूढ़ी औरत के किरदार में नजर आए थे। उस वक्त वो एक्टिंग कर रहे थे लेकिन जे उसो ने उन्हें जबरदस्त सुपरकिक मारी थी।

NXT सुपरस्टार्स को उस मुकाबले के बाद बाकी रेसलर्स से काफी अच्छा सपोर्ट मिला था, काफी लोगों ने ब्रीज के इस कैरेक्टर की तारीफ भी की थी। उस दौरान उसोज के खिलाफ इनकी दुश्मनी काफी अच्छी चल रही थी। हालांकि बैकलैश 2017 में ब्रीजांगो को हार का सामना करना पड़ा था।

खैर, इससे एक बात तो साफ है कि विंस मैकमैहन फैंस के रोमांच के लिए किस भी हद तक जा सकते हैं, जबकि विंस के फैसले की सुपरस्टार्स भी इज्जत करते हैं।


Advertisement

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 27 Apr 2020, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit