Create
Notifications

"इसका कोई मतलब नहीं बन रहा"- WWE द्वारा Seth Rollins की बुकिंग को लेकर फूटा दिग्गज का गुस्सा

WWE Wrestlemania 38 में अब तक पक्की नहीं हो सकी है रॉलिंस की जगह
WWE Wrestlemania 38 में अब तक पक्की नहीं हो सकी है रॉलिंस की जगह
Neeraj
visit

WWE में वर्तमान समय में रॉ (Raw) में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को लेकर चल रही स्टोरीलाइन की विंस रुसो (Vince Russo) ने जमकर आलोचना की है। इस हफ्ते Raw में रॉलिंस ने वापसी कर रहे एजे स्टाइल्स (AJ Styles) को रोका और उन्हें रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए घर बैठने की सलाह दी। रॉलिंस का कहना था कि वह ऐज (Edge) का सामना करेंगे, लेकिन स्टाइल्स इस बात से सहमत नहीं थे।

WWE ऑफिशियल्स एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने घोषणा की थी कि रॉलिंस Raw के मेन इवेंट में स्टाइल्स का सामना करेंगे। मैच की घोषणा के साथ ही यह भी बता दिया गया कि WrestleMania में फिनोमिनल वन की जगह लेने के लिए रॉलिंस को यह मैच जीतना होगा। विंस रुसो के मुताबिक कंपनी ने स्टोरीलाइंस को साथ रखकर अच्छा काम किया है। हालांकि, उनका मानना है कि सैथ रॉलिंस का प्रोग्राम कहीं नहीं जा रहा है।

रॉलिंस के बारे में रुसो ने कहा, Wrestlemania से पहले और कितने RAW? वे फिनिश के करीब आए थे और मैं कहना चाहूंगा कि कम से कम इस हफ्ते मैच के लिए अच्छा बिल्डअप किया गया और अधिक फोकस के कारण मैं उन्हें क्रेडिट देना चाहूंगा। हालांकि, पिछले दो हफ्ते रॉलिंस को लेकर की गई चीजों का कोई मतलब नहीं निकलता है। जब मैं एड फेरेरा के साथ राइटिंग कर रहा था उस समय को याद करता हूं। यदि हम साथ होते और रॉलिंस के बारे में बात कर रहे होते तो हम इसमें सैकड़ों कमियां निकाल सकते थे।

youtube-cover

WWE Raw में एजे स्टाइल्स ने सैथ रॉलिंस को डिस्क्वालिफिकेशन से हराया

OH NO.@EdgeRatedR attacked @AJStylesOrg and thus ... The Phenomenal One wins via disqualification!!!#WWERaw https://t.co/1ufWge8sZF

सैथ रॉलिंस ने WrestleMania का टिकट उस समय गंवा दिया जब ऐज ने मैच में दखल दिया और स्टाइल्स को स्टील चेयर दे मारी। अचानक हुए इस हमले से साफ हो गया है कि WrestleMania में स्टाइल्स ही ऐज का सामना करने वाले हैं और रॉलिंस के हाथ एक बार फिर निराशा हाथ लगी है। स्टाइल्स के खिलाफ हार के बाद रॉलिंस ने दावा किया था कि जब तक उन्हें WrestleMania 38 में जगह नहीं मिल जाती तब तक अगला Raw नहीं हो पाएगा।

हालांकि देखना होगा कि WrestleMania से पहले होने वाले Raw के आखिरी एपिसोड में सैथ रॉलिंस क्या करते हैं और साथ ही देखना होगा कि कोडी रोड्स वापसी करते हुए उनके साथ स्टोरीलाइन की शुरुआत करते है या नहीं।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now