'Cody Rhodes से दोबारा हारने के लिए Brock Lesnar मना कर देंगे'- WWE दिग्गज ने Night of Champions में होने वाले मैच को लेकर दिया बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी खास प्रतिक्रिया

Vince Russo: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) एक प्रमुख WWE सुपरस्टार होने के लिए जाने जाते हैं जिन्होंने अपने अधिकांश विरोधियों को हराया है। हालांकि हाल ही में एक सुपरस्टार से हारने के बाद, रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) को लगता है कि लैसनर ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) से फिर से हारने के लिए मना कर दिया होगा।

WWE Backlash में कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच तगड़ा मैच हुआ था। इस मैच में लैसनर की चौंकाने वाली हार हुई थी। इसके बाद भी दोनों की राइवलरी जारी है। कोडी की हालत लैसनर ने खराब की है। Night of Champions का आयोजन 27 मई को सऊदी अरब में होगा। यहां भी दोनों के बीच जबरदस्त रीमैच देखने को मिलेगा।

Legion of RAW के हालिया एपिसोड में विंस रूसो ने कहा,

मुझे लगता है कि ब्रॉक लैसनर ने ट्रंप कार्ड खेला और कहा कि ये आदमी मुझे फिर से नहीं हरा सकता। मुझे कोडी के ऊपर जाना है। और वो तभी ऐसा कर सकते हैं जब कोडी टूटे हाथ के साथ मैच में उतरें। WWE द्वारा यहां पर लैसनर को प्रोटेक्ट किया जा सकता है।

youtube-cover

क्या WWE Night of Champions में Brock Lesnar की जीत होगी?

Night of Champions में इन दोनों के बीच होने वाले मैच में कुछ भी हो सकता है। Raw में इस हफ्ते कोडी रोड्स के ऊपर लैसनर ने खतरनाक अटैक कर उनका हाथ तोड़ दिया था। बहुत बुरी हालत कोडी की हो गई थी। ट्रिपल एच ने भी कोडी से बात की लेकिन उन्होंने कोई बात नहीं मानी। कोडी ने कहा कि वो Night of Champions में लैसनर के खिलाफ जरूर उतरेंगे। अब देखना होगा कि 27 मई को इन दोनों के बीच मैच में क्या होगा।

अभी तक दोनों की राइवलरी को कंपनी ने अच्छे से बिल्ड किया है। फैंस को कुछ ना कुछ नया आगे जरूर देखने को मिलेगा। WWE ने जरूर कुछ सरप्राइज भी प्लान किया होगा। बहुत जल्द फैंस को पता चल जाएगा कि दोनों सुपरस्टार्स में से किसकी जीत होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।