Create

"एकदम खराब"- दिग्गज का फेमस Superstar की WWE में वापसी के तरीके पर फूटा गुस्सा

Ujjaval
WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कुछ समय पहले वापसी की थी
WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कुछ समय पहले वापसी की थी

Braun Strowman: WWE के पूर्व राइटर विंस रुसो (Vince Russo) असल में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी के तरीके से खुश नहीं हैं। दरअसल, पिछले साल उन्हें रिलीज कर दिया गया था। उन्होंने पिछले हफ्ते के Raw के एपिसोड में वापसी की थी और आकर कई सारी टैग टीमों की बहुत बुरी हालत कर दी थी।

स्ट्रोमैन ने स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स, लोस लोथारियस, न्यू डे और अल्फा अकेडमी के मैच में दखल दिया था। उन्होंने यहां चैड गेबल, एंगल गार्जा और हम्बर्टो कारिलो पर बुरी तरह अटैक किया था। बाद में उन्होंने ओटिस को बैरिकेड में धराशाई कर दिया और फिर एंजलो डॉकिंस को टेबल पर रनिंग पावरस्लैम दे दिया था।

कई लोगों को यह सैगमेंट पसंद आया। हालांकि, WWE के पूर्व राइटर विंस रुसो का मानना है कि स्ट्रोमैन का रिटर्न बहुत ज्यादा बकवास था। उन्होंने Sportskeeda के The Wrestling Outlaws शो पर कहा,

"यह खराब था, बहुत खराब! सुनो, मैं थोड़ा भार ब्रॉन स्ट्रोमैन पर डाल सकता हूँ क्योंकि अगर मैं ब्रॉन की जगह हूँ और मैं काफी समय से दूर हूँ, तो मैं किसी भी चीज़ को करने से पहले सवाल करूंगा, 'मुझे वापस लाने के क्या प्लान्स हैं? मेरे सामने इन्हें रखिए।' कई सारे सुपरस्टार्स ने मुझसे मेरे करियर में यह पूछा है, जब वो बाहर थे और चोटिल थे। मैं उनके सामने सभी चीज़ें रखूंगा और बात करूंगा। यह बहुत ज्यादा बकवास था। अजीब और विचित्र नहीं बल्कि एकदम भयानक!"
youtube-cover

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी को विंस रुसो अलग तरीके से बुक करते

विंस रुसो ने ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी पर सवाल उठाने के बाद खुद स्ट्रोमैन की वापसी का तरीका बताया। वो उनके रिटर्न को ज्यादा महत्वपूर्ण और यादगार बनाने की कोशिश करते। उन्होंने इसी पोडकास्ट में आगे कहा,

"उन्हें (WWE) एक ऐसा स्टेज सेट करना चाहिए था जहां यह व्यक्ति (ब्रॉन स्ट्रोमैन) बड़े स्तर और ज्यादा प्रभाव के साथ वापस आता, चार टीमों की बिना मतलब बुरी हालत करके नहीं।"
youtube-cover

ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर अभी काफी ज्यादा हाइप है और देखना होगा वो अपने दूसरे रन में क्या खास करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment