Create

WWE दिग्गज ने जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन की तुलना करते हुए दिया बड़ा बयान

जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन वर्तमान समय में WWE में लैजेंड बन चुके हैं
जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन वर्तमान समय में WWE में लैजेंड बन चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) से हाल ही में The Bro Show के एक एपिसोड के दौरान जॉन सीना (John Cena) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) में से किसी एक को चुनने को कहा गया। इसके बाद विंस ने जॉन सीना को रैंडी ऑर्टन से बेहतर बताया। सीना और ऑर्टन एक दशक से ज्यादा समय से WWE के प्रमुख सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं और विंस ने इन दोनों सुपरस्टार्स के कंपनी का मुख्य आकर्षण होने की वजह से उनकी काफी तारीफ की।

विंस का मानना है कि सीना की मूवी स्टार के रूप में सफलता उन्हें रैंडी ऑर्टन से बेहतर बनाती है। पूर्व WWE राइटर को यह अंदाजा नहीं है कि ऑर्टन रेसलिंग के बाहर किस तरह परफॉर्म करेंगे और उन्होंने सीना के रेसलिंग के बाहर करियर बनाने के लिए उनकी काफी तारीफ की। इस दौरान विंस ने सीना द्वारा मानवता के क्षेत्र में किये गए काम का भी जिक्र किया। यह एक दूसरा बड़ा कारण है कि क्यों सीना के पास ऑर्टन से ज्यादा स्टार पावर मौजूद है।

WWE में जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन का करियर काफी शानदार रहा है

रैंडी ऑर्टन वर्तमान समय में भी WWE में फुल टाइम सुपरस्टार के रूप में काम कर रहे हैं। वहीं, जॉन सीना हॉलीवुड में करियर बनाने की वजह से वर्तमान समय में पार्ट टाइमर बन चुके हैं। जॉन सीना ने अपना आखिरी मैच SummerSlam 2021 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था और इस यादगार मैच में सीना का सामना करने से रोमन को काफी फायदा हुआ था।

भले ही, सीना वर्तमान समय में काफी व्यस्त हो चुके हैं लेकिन उन्होंने WWE में वापसी की संभावना से इनकार नहीं किया है। सीना को अभी भी WWE में फैंस को काफी कुछ देना है और आने वाले समय में एक बड़े मैच के लिए एक बार फिर उनकी वापसी कराई जा सकती है।

वहीं, ऑर्टन वर्तमान समय में रिडल के साथ Raw टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं और फैंस को इन दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। आने वाले समय में अगर ऑर्टन और रिडल की टीम टूटती है तो इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड देखने को मिल सकता है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...