Create

"Seth Rollins और Becky Lynch से बदला ले रहे हैं" - WWE दिग्गज ने Vince McMahon के ऊपर लगाए गंभीर आरोप

WWE दिग्गज ने बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस को लेकर दी प्रतिक्रिया

WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और बैकी लिंच (Becky Lynch) दोनों को अपने-अपने मैचों में हार मिली। WWE के पूर्व राइटर विंस रुसो (Vince Russo) ने हाल ही में कुछ अहम सवाल किए। उनके मन में सवाल है कि शायद WWE इस कपल को जानबूझकर सजा दे रहा है। दरअसल, बैकी ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के पोडकास्ट पर बड़ी बात बोली थी।

WWE के पूर्व राइटर का बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस को लेकर आया बड़ा बयान

youtube-cover

बैकी लिंच ने कहा था कि उनके बच्चे के जन्म के बाद से रेसलिंग उनके लिए सबसे जरुरी चीज़ नहीं रही है। पिछले हफ्ते रुसो ने इस बात को लेकर चर्चा की थी और कहा था विंस मैकमैहन इसकी सजा उन्हें दे रहे हैं। WWE के पूर्व राइटर ने बताया कि शायद लिंच और मैनेजमेंट के रिश्ते खराब हो गए हैं क्योंकि विंस को वो लोग पसंद नहीं हैं जो बिजनेस को मान्यता नहीं देते हैं। रुसो ने कहा,

"मुझे नहीं पता कि वो (WWE) यह चीज़ जानबूझकर कर रहे हैं या नहीं। मुझे याद है कि मैंने पिछले हफ्ते क्या कहा था। मैंने कहा था, 'अगर बैकी लिंच को हारना ही था तो फिर आपको खुद से एक सवाल करना चाहिए, उन्होंने बैकी लिंच के बाल क्यों काटे?' इसलिए मैं स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के पोडकास्ट के बारे में बात कर रहा था जहां बैकी लिंच ने कहा था, 'मेरी जिंदगी में अब रेसलिंग सबसे ज्यादा जरुरी चीज़ नहीं है।' इसके बाद से क्या हो रहा है? पहले उनके बाल काट दिए गए, उनसे टाइटल ले लिया गया और अब वो Raw में मौजूद भी नहीं हैं।"

रुसो ने सैथ रॉलिंस के बारे में बात की और बताया कि उन्हें लगता है कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर किसी तरह का गुस्सा निकाला जा रहा है। विंस ने कहा कि रॉलिंस WrestleMania में रोड्स से हारने के बावजूद अच्छे मूड में नजर आ रहे थे। दिग्गज ने बताया,

"मैं सही मायने में सोचने लग गया हूँ कि सैथ रॉलिंस को यह चीज़ पसंद आई है। हालांकि, अब मैं खुद से पूछ रहा हूँ कि क्या वो सैथ रॉलिंस को बताए बिना उन्हें सजा दे रहे हैं? क्योंकि जैसा मैंने कहा, Raw में वो आए और उन्हें WrestleMania में अपनी हार के बारे में उतनी परवाह नहीं थी।"

विंस रुसो ने सिर्फ अनुमान लगाया है। हो सकता है कि बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस के रिश्ते WWE के साथ अभी भी अच्छे हो और यह सिर्फ स्टोरीलाइन एंगल है। आने वाले समय में चीज़ें पूरी तरह से सामने आएंगी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment