WWE में Cody Rhodes की वापसी को लेकर दिग्गज ने कंपनी द्वारा की गई बड़ी गलती का किया खुलासा

WWE में कोडी रोड्स की वापसी हो चुकी है
WWE में कोडी रोड्स की वापसी हो चुकी है

WWE में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की वापसी होना अभी तक काफी रोचक साबित हुआ है। उनका अभी तक काफी अच्छी तरह से इस्तेमाल हुआ है और उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania) में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को हराते हुए उनके साथ फिउड की शुरुआत की थी। हालांकि, एक रेसलिंग लैजेंड और पूर्व WWE राइटर का मानना है कि कंपनी ने कोडी रोड्स की वापसी के बाद उन्हें लेकर एक बड़ी गलती कर दी है। बता दें, कोडी रोड्स की 6 सालों बाद WWE में वापसी हुई है और वापसी करने से पहले उन्होंने 3 सालों तक AEW में काम किया था।

कोडी रोड्स इंडीपेंडेट सर्किट में काम करते हुए काफी लोकप्रिय हो गए थे और AEW में वो काफी बड़े स्टार बनकर उभरे थे। जब कोडी रोड्स ने WWE में अमेरिकन नाइटमेयर कैरेक्टर में वापसी की थी तो फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे थे और बता दें, कोडी AEW में भी इसी कैरेक्टर में परफॉर्म किया करते थे। हालांकि, कोडी रोड्स की 6 साल बाद WWE में वापसी हुई है लेकिन इस चीज़ का जिक्र नहीं किया गया है कि वो 6 साल कहां थे और यह चीज़ विंस रुसो को पसंद नहीं आई।

The Bro Show पर इस चीज़ का जिक्र किया गया था और डॉ फीदरस्टोन को दिए इंटरव्यू में विंस रुसो ने कहा कि WWE का कोडी रोड्स के AEW में अतीत को एकनॉलेज नहीं करना गलत बात है और रूसो का यह भी मानना है कि वर्तमान समय में यह चीज़ काम नहीं करती है। बता दें, WWE टेलीविजन पर AEW का एकमात्र बार जिक्र साल 2019 में सैमी जेन द्वारा किया गया था।

WWE में कोडी रोड्स ने वापसी के बाद सैथ रॉलिंस के साथ फिउड शुरू किया है

WWE WrestleMania 38 में कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच के जरिए उनके साथ दुश्मनी शुरू की थी। बता दें, इस हफ्ते Raw में कोडी रोड्स ने 6 साल बाद इस ब्रांड में मैच लड़ते हुए द मिज को हराया था और इस दौरान सैथ रॉलिंस कमेंट्री टीम का हिस्सा थे।

इसके बाद सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स का सामना करते हुए उन्हें रीमैच के लिए चैलेंज कर दिया था और यह मैच WrestleMania Backlash के लिए बुक किया जा चुका है। यह देखना रोचक होगा कि इस बार इन दोनों में से किस सुपरस्टार की जीत होने वाली है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment