"WWE ने उन्हें दूसरा John Cena बनाने का मौका गंवा दिया" - दिग्गज ने 34 साल के Superstar को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE WrestleMania XL में नज़र आ सकते हैं जॉन सीना
WWE WrestleMania XL में नज़र आ सकते हैं जॉन सीना

John Cena: WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में बड़ा बयान देते हुए कहा कि कंपनी ने फेमस सुपरस्टार को अगला जॉन सीना (John Cena) बनाने का मौका गंवा दिया है। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि 2024 विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) विजेता बेली (Bayley) हैं। रोल मॉडल को WWE में अपने करियर के दौरान काफी सफलता मिली है।

बता दें, बेली ने WWE मेन रोस्टर में बेबीफेस के रूप में डेब्यू किया था और वो उस वक्त फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुआ करती थीं। इसके बाद उन्होंने साल 2019 में हील टर्न लेते हुए सभी को हैरान कर दिया था। Royal Rumble विजेता कुछ महीने पहले तक हील फैक्शन डैमेज कंट्रोल का हिस्सा हुआ करती थीं। हालांकि, बेली ने अपने साथियों से मिले धोखे के बाद बेबीफेस टर्न ले लिया।

रोल मॉडल को एक वक्त WWE में फीमेल जॉन सीना के रूप में देखा जाता था। विंस रूसो ने हाल ही में Sportskeeda Wrestling के Writing with Russo पर इस बारे में बात करते हुए कहा,

"अब ऐसा होना मुश्किल है, जब बेली ने मेन रोस्टर डेब्यू किया था तो मुझे याद है कि मैंने कहा था कि वो फीमेल जॉन सीना बन सकती हैं। उनके एंट्रेंस के वक्त रैंप पर 9 यार्ड में गैड स्टेशन बैलून लगे हुआ करते थे, लेकिन समस्या है कि वो कई अलग-अलग चीज़ों से गुजर चुकी हैं। यह अवास्तविक है क्योंकि वो अभी भी वहीं इंसान हैं। आप जानते हैं कि कई ऐसी चीज़ें हैं जो कि आपको बदल सकती है लेकिन उतार-चढ़ाव से गुजरना काफी मुश्किल चीज़ है और उन्होंने वही किया।"
youtube-cover

WWE दिग्गज ने बेली के WrestleMania मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

youtube-cover

WWE दिग्गज विंस रूसो ने हाल ही में चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि किसी को भी WrestleMania XL में होने जा रहे बेली vs इयो स्काई के WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच में रूचि नहीं है। बता दें, रोल मॉडल ने इस साल विमेंस Royal Rumble मैच जीतने के बाद इयो को ग्रैंडेस्ट स्टेज पर टाइटल मैच के लिए चैलेंज किया था। रूसो ने Legion of Raw पर इस मुकाबले के बारे में बात करते हुए कहा,

"कंपनी ने इयो स्काई और बेली के बीच मैच बुक किया है। हालांकि, इसके बारे में किसे परवाह है? बेली vs इयो स्काई का मैच कौन देखने वाला है?