"Jinder Mahal WWE Raw में Indus Sher को बड़ी सफलता दिला सकते हैं" - दिग्गज ने भारतीय फैक्शन को लेकर किया दावा

WWE सुपरस्टार्स सांगा, जिंदर महल और वीर महान
WWE सुपरस्टार्स सांगा, जिंदर महल और वीर महान

Jinder Mahal: WWE Raw में इस हफ्ते इंडस शेर (Indus Sher) ने टैग टीम मैच में डोमिनेंट जीत हासिल करते हुए रोस्टर को कड़ा संदेश दिया था। अब दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने इंडस शेर को लेकर बड़ा बयान दिया है। बता दें, वीर महान (Veer Mahaan), सांगा (Sanga) और जिंदर महल (Jinder Mahal) पिछले कई महीनों से NXT में इंडस शेर के रूप में काम कर रहे थे। इस भारतीय फैक्शन को हालिया WWE ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बनाया गया है।

Sportskeeda Wrestling के Writing with Russo पर बात करते हुए विंस रूसो ने वीर महान को Raw में पहले रन के दौरान खराब बुकिंग देने के लिए WWE की काफी आलोचना की। विंस रूसो का मानना है कि इंडस शेर को जिंदर महल के नेतृत्व में WWE Raw में काफी सफलता मिल सकती है। विंस रूसो ने कहा-

"तब उन्होंने दूसरे शख्स (वीर महान) को कहानी सुनाते हुए दिखाया। कितने हफ्तों तक दिखाया गया था कि वीर आ रहे हैं? क्या वो मजाक था? अब हमें जिंदर महल मिल चुके हैं। उन्हें ये चीज़ें पसंद नहीं हैं। उन्हें लोगों के करियर, जीविका और परिवारों के साथ खिलवाड़ किया जाना पसंद नहीं है।"
youtube-cover

WWE दिग्गज JBL Raw में इंडस शेर के साथ काम करना चाहते हैं

जिंदर महल इस वक्त WWE में इंडस शेर के लीडर के साथ-साथ माउथपीस के रूप में भी काम कर रहे हैं। अब JBL ने इस भारतीय फैक्शन का मैनेजर बनने की इच्छा जाहिर की है। JBL ने एक हालिया इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो जिंदर महल & वीर महान के फैन हैं और इंडस शेर को मैनेज करना चाहते हैं।

JBL ने कहा-

"मैं जिंदर महल और वीर महान का बहुत बड़ा फैन हूं। मुझे वो लोग काफी पसंद हैं। हां, मैं उन्हें मैनेज करना पसंद करूंगा। मैंने कुछ सालों पहले हिंदी सीखने की भी कोशिश की लेकिन मैं इस भाषा में अच्छा नहीं हूं। यह कठिन भाषा है।"

JBL पिछले साल WWE Raw में बैरन कॉर्बिन को मैनेज करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, इन दोनों की जोड़ी दर्शकों के मन में छाप नहीं छोड़ पाई थी। इसके बाद इस जोड़ी को तोड़ दिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now