"Randy Orton को रिटायर हो जाना चाहिए" - पूर्व WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

पूर्व WWE Raw टैग टीम चैंपियन रैंडी ऑर्टन
पूर्व WWE Raw टैग टीम चैंपियन रैंडी ऑर्टन

Randy Orton: WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को लेकर विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में काफी चौंकाने वाला बयान दिया। विंस रूसो ने कहा कि रैंडी ऑर्टन को इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायर हो जाना चाहिए और उन्हें WWE को किसी दूसरे रोल में अपनी सेवाएं देनी चाहिए। रैंडी ऑर्टन को इतिहास के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है और उन्हें WWE का हिस्सा बने लगभग 20 साल हो चुके हैं।

youtube-cover

बता दें, रैंडी ऑर्टन मई 2022 में हुई इंजरी के बाद से ही ब्रेक पर हैं और उन्होंने पिछले महीने लोअर बैक में फ्यूजन कराया था। इस वजह से उन्हें वापसी करने में और वक्त लगेगा। रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि WWE में मौजूद लोगों का मानना है कि अगर रैंडी ऑर्टन एक्शन में वापसी कर लेते हैं तो वो लोग खुद को भाग्यशाली समझेंगे। Sportskeeda Wrestling के Writing with Russo पर रैंडी ऑर्टन के बारे में बात करते हुए विंस रूसो ने कहा-

"इस सब के पीछे इगो है क्योंकि रैंडी ऑर्टन को पैसों के लिए रेसलिंग करने की जरूरत नहीं है। उनकी लाइफ सेट है। वो लंबे समय से ऐसा कर रहे हैं। इसलिए पैसे समस्या नहीं है, उन्हें रेसलिंग करने की जरूरत नहीं है। यह निर्भर करता है, मुझे नहीं पता है कि उनमें स्पॉटलाइट में रहने का इगो मौजूद है या नहीं।"

विंस रूसो WWE में रैंडी ऑर्टन को दूसरे रोल में देखना चाहते हैं

विंस रूसो ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि रैंडी ऑर्टन को WWE में इन-रिंग कम्पटीशन से संन्यास लेने के बाद क्या करना चाहिए। विंस रूसो ने रैंडी ऑर्टन के बारे में बात करते हुए कहा-

" उनके पास करिज्मा मौजूद है, उनके पास दिमाग है, उनके पास एटीट्यूड है, वो WWE को कई दूसरे रोल्स में अपनी सेवाएं दे सकते हैं। उन्हें अपना हेल्थ रिस्क में डालने की जरूरत नहीं है। मुझे उम्मीद है कि उनमें इगो नहीं है, उन्हें स्पॉटलाइट में रहने और क्राउड के चीयर की आदत है। मैं चाहता हूं कि वो लंबी, हेल्थी और हैप्पी लाइफ जिए।"

यह देखना रोचक होगा कि रैंडी ऑर्टन की WWE में रेसलर के रूप में वापसी होती है या फिर वो विंस रूसो की सलाह मानकर रिटायर हो जाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now